Bihar: सीएम नीतीश के सभा में फोड़ा ‘पटाखा बम’, मौके से युवक गिरफ्तार

बिहार के मुख्मयंत्री नीतीश कुमार के संवाद यात्रा में बड़ा हादसा हो गया। अचानक हुए इस विस्फोट ने घटनास्थल पर अफरा-तफरी का माहौल पैदा कर दिया। बताया जा रहा है कि जिस जगह पर यह धमाका हुआ, वह सीएम नीतीश कुमार से महज 15 फीट की दूरी पर था।

घटना के बाद पुलिस ने मौके से एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। स्थानीय लोगों के अनुसार, आरोपी ने किसी विस्फोटक पदार्थ में माचिस फेंक इस धमाके को किया था। शुरुाती जानकारी के मुताबिक, विस्फोटक पदार्थ एक पटाखा बताया जा रहा है।

पुलिस को आरोपी के पास से पटाखा और माचिस की तीली बरामद हुई है। फिलहाल पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है। लोगों के अनुसार, मुख्यमंत्री जनता से आवेदन ले रहे थे।

बता दें कि हाल के दिनों में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यक्रम में सुरक्षा व्‍यवस्‍था में दोबारा ऐसी बड़ी चूक हुई है। इससे पहले पटना के बख्तियारपुर में एक युवक ने मुख्यमंत्री पर हमले की कोशिश की थी। हालांकि जांच में पता चला कि युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त था।

नालंदा में हुई घटना के बाद सीएम नीतीश की सुरक्षा पर एक बार फिर सवाल खड़े हो गए हैं। कैसे शरारती तत्व माचिस और विस्फोटक लेकर सुरक्षा घेरे में घुस गया और सुरक्षा कर्मियों को भनक तक नहीं लगी। सूत्रों के अनुसार, खोजी कुत्ते भी विस्फोटक को सूंघ नहीं पाए।

पढ़ें- CM योगी ने यूपी के उच्च सदन के लिए नवनिर्वाचित सभी सदस्यों को दी बधाई, कही ये बात

जनसंपर्क यात्रा पर निकले हैं सीएम नीतीश

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कई दिनों से जनसंपर्क यात्रा कर रहे हैं। वे पार्टी के कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात कर रहे हैं। जमीन पर जाकर लोगों की समस्या को सुन रहे हैं। इससे पहले सीएम नीतीश कुमार ने शराबबंदी, बाल विवाह और दहेज प्रथा के खिलाफ पूरे राज्य में यात्रा निकाली थी।

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in