‘हां… मेरे गैंग ने सिद्धू मूसेवाला को उतारा मौत के घाट’, इस गैंगस्टर का बड़ा कबूलनामा

Sidhu Moosewala Murder Case: पंजाब में मशहूर सिंगरऔर कांग्रेस नेता सिद्धू मुसेवाला हत्याकांड (Sidhu Moosewala Murder) में आरोपी माने जा रहे कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है। तिहाड़ जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) ने दिल्ली पुलिस की पूछताछ में कबूल किया है कि मूसेवाला को उसके गैंग ने ही मरवाया है। हालांकि उसने अपने बयान में ये भी कहा है कि इसमें उसका कोई हाथ नहीं है। सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले में अब एक और गैंगस्टर की एंट्री हो गई है। खबर है कि लॉरेंस बिश्नोई की गैंग के कथित साथी ने हत्या की बात कबूल कर ली है।

Read Also:- Sidhu Moose Wala Murder Case: रिमांड पर गैंगस्टर बिश्नोई बोला, मर्डर में मेरा कोई हाथ नहीं, बस वजह पता है

दिल्ली पुलिस के सामने लॉरेंस बिश्नोई ने कबूला गुनाह

वहीं सिद्धू मूसेवाला की मौत (Sidhu Moosewala Murder) की जिम्मेदारी गोल्डी बराड़ Goldy Brar और तिहाड़ जेल Tihar Jail में बंद लॉरेंस बिश्नोई ने ली है। अब गैंगस्टर नीरज बवाना Gangster Neeraj Bawana Group ग्रुप ने पंजाब के ही एक सिंगर मनकीरत सिंह औलख Mankirat Singh Aulakh को जान से मारने की धमकी दी है। बवाना ग्रुप ने औलख को सिद्धू की मौत का जिम्मेदार बताया है। लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) ने कहा कि कॉलेज के वक्त से ही विक्की मिददुखेड़ा मेरे बड़े भाई जैसा था। हमारे ग्रुप ने उसकी मौत का बदला लिया है। हालांकि, उसने कहा कि इस बार ये काम मेरा नहीं है क्योंकि में लगातार जेल में बंद था और फोन भी इस्तेमाल नहीं कर रहा था, लेकिन लॉरेंस ने यह जरूर कबूल किया है कि मूसेवाला की हत्या में उसके गैंग का ही हाथ है।

30 मई को हुई थी सिद्धू की हत्या

जानकारी के लिए बता दे कि सिद्दू मूसेवाला की 30 मई को मानसा में गोली मारकर हत्या कर दी थी। 31 मई को सिद्धू मूसेवाला का उनके पैतृक गांव में अंतिम संस्कार किया गया। 28 साल के पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला Congress Leader Sidhu Moose Wala की हत्या ने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री और उनके फैन्स को झकझोर कर रख दिया है। पंजाब के मनसा जिले के जवाहरके गांव में 29 मई रविवार को अज्ञात हमलावरों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी। इससे भी दुखद बात यह है कि उसकी हत्या उस समय की गई जब उनकी शादी होने वाली थी।

CM भगवंत मान ने सिद्धू के परिवार से की मुलाकात

राज्य के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मानसा में सिद्धू मूसेवाला के परिवार के सदस्यों से मुलाकात की। मूसेवाला की हत्या (Sidhu Moosewala Murder) के मामले में पंजाब पुलिस ने हरियाणा से दो युवकों को गिरफ्तार किया है। इन्हें हरियाणा के फतेहाबाद जिले से पकड़ा गया है। गिरफ्तार आरोपी पवन बिश्नोई और नसीब खान हैं। यह भी पता चला है कि सिद्धू की हत्या में प्रयुक्त बोलेरो वाहन में भी वह शामिल था और दोनों के खिलाफ मोगा में हत्या के मामले भी दर्ज थे और यह बोलेरो हरियाणा के हंसपुर से बुढलाडा में घुसा था। साथ ही पंजाब पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को तिहाड़ जेल से पेशी वारंट पर पूछताछ के लिए पंजाब लाने की तैयारी पूरी कर ली है। अब पंजाब पुलिस को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को मिले बिश्नोई के पांच दिन के वारंट के खत्म होने का इंतजार है।

YouTube video

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in