Karnataka: बागलकोट में महिला के साथ मारपीट का वीडियो वायरल…

बागलकोट में एक महिला के साथ मारपीट करने और यहां तक ​​कि लात मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक व्यक्ति महिला से मारपीट करता नजर आ रहा है। मारपीट करते हुए व्यक्ति का नाम महंतेश चोलाचगुड्डा है। वीडियो में पिछे से एक व्यक्ति उसको रोक रहा है वो महिला का पति है। लोगों से मदद मांग रहा है।
वहीं राहगीरों ने घटना को अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर अपलोड कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद, सोशल मीडिया यूजर्स ने पुलिस से उस व्यक्ति के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने का आग्रह किया, जिसे हमला करते हुए देखा गया था।

क्या है मामला

संगीता ने बताया कि दरअसल उन्होंने बागलकोट में बीजेपी महासचिव राजू नायकर के खिलाफ संपत्ति विवाद में उन्हें परेशान करने को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी। जिसको लेकर आरोपी महंतेश चोलचागुड्डा ने स्थानीय भाजपा नेता राजू नायकर के समर्थन से उनके साथ मारपीट की। हालांकि, आरोपी महंतेश ने कहा कि उसने किसी के उकसावे से उसके साथ मारपीट नहीं की।
बागलकोट के पुलिस अधीक्षक लोकेश जगलसर ने एसटीओआई को पुष्टि की कि वर्चुअल स्पेस पर वीडियो वायरल होने के बाद उन्होंने इस घटना को देखा था।

यह भी पढ़ें Karnataka में अमित शाह, राज्य में फिर से होगा नेतृत्व परिवर्तन?

भाजपा नेता राजू नायकर ने आरोपों को गलत बताया

वहीं भाजपा नेता राजू नायकर ने आरोपों का खंडन करते हुए कहा, कि उन्होंने कानूनी रूप से घर खरीदा, अपनी राजनीतिक शक्ति का दुरुपयोग नहीं किया और किसी को भी महिला पर हमला करने के लिए नहीं उकसाया। इससे पहले बीजेपी नेता राजू नायकर ने 8 मई को शिकारी के घर के बगल में बने कंपाउंड और शौचालय को गिरा दिया था। सोशल मीडिया पर विध्वंस का सीसीटीवी फुटेज वायरल हो गया है। महंतेश चोलचागुड्डा ने भी अपने ऊपर लगे मारपीट के आरोपों का खंडन किया है।

यह भी पढ़ें Karnataka SSLC बोर्ड 10वीं के रिजल्ट जल्द होंगे जारी, इन स्टेप्स को फॉलो कर चेक करें रिजल्ट

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in