UP: सीतापुर जेल में बंद आजम खान से मिलने पहुंचे शिवपाल सिंह यादव

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद से ही समाजवादी पार्टी में उथल-पुथल और पार्टी में अंदरूनी कलह बढ़ती जा रही है। जेल में दो साल से बंद सपा विधायक आजम खान से मिलने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव सीतापुर जेल पहुंचकर सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान से मुलाकात की है. यह मुलाकात ऐसे वक्ते में हुई जब शिवपाल ने बगावती रुख अपना रखा है जबकि आजम खान के समर्थक अखिलेश पर अनदेखी का आरोप लगा रहे हैं. इस मुलाकात को लेकर कई तरह की अटकलें हैं.

क्या आजम और शिवपाल मिलकर नई पार्टी बनाएंगे?
शिवपाल यादव ने भले ही सपा के टिकट से चुनाव लड़ा है लेकिन उन्होंने अभी तक अपनी पार्टी प्रसपा को भंग नहीं किया है. दूसरी ओर बीजेपी लहर में भी आजम खान ने जेल में रहते हुए शानदार जीत दर्ज की है और उनके प्रभाव क्षेत्र में आने वाली सीटों पर सपा ने प्रदर्शन किया है. ऐसे में माना जा रहा है कि क्या दोनों नेता एक होकर अखिलेश को अपनी ताकत का अहसास कराएंगे.

क्या बीजेपी में जाएंगे शिवपाल?
दूसरी ओर अटकले हैं कि कि शिवपाल यादव बीजेपी से संपर्क में हैं. यह बात अखिलेश यादव ने भी इशारों-इशारों में कही है. इस पर शिवपाल ने कहा कि अखिलेश को लगता है तो वो पार्टी से निकाल सकते हैं. हालांकि बीजेपी में जाने के सवाल पर शिवपाल ने कुछ भी साफ नहीं कहा है. चुनाव के बाद सीएम योगी से मुलाकात और जिस तरह से बीजेपी उन पर मेहरबान है उसके कई संकेत मिल रहे हैं.

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in