UP News: चाचा शिवपाल का भतीजे अखिलेश पर पलटवार, बीजेपी में भेजना है तो

यूपी के सबसे बड़े सियासी परिवार यादव में अब चाचा और भतीजे में तकरार बढ़ती जा रही है. प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव Shivpal Yadav ने अखिलेश यादव Akhilesh Yadav पर पलटवार किया है. शिवपाल यादव का कहना है कि अगर मुझे बीजेपी में भेजना है तो पार्टी से निकाल देना चाहिए.

अखिलेश ने दिया बचकाना बयान- शिवपाल यादव

आगे शिवपाल यादव ने इस बयान को गैरजिम्मेदाराना बतया. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव का यह बयान बचकाना है. जब मीडिया ने शिवपाल यादव से आजम खान को लेकर बातचीत की तो उन्होंने कहा कि वह हमारे सबसे सीनियर नेता है. आजम खान Azam Khan 10 बार विधायक, एक बार सांसद और एक बार राज्यसभा सदस्य रहे हैं. हम सपा के 111 विधायकों में से एक है.

चाचा भतीजे में बढ़ रही तकरार

आपको बता दे कि, चाचा और भतीजे में ज्यादा तकरार आज अखिलेश यादव के दिए गए बयान से बढ़ी है. जिसमें अखिलेश यादव ने कहा था कि अगर शिवपाल यादव बीजेपी जाना चाहते हैं तो चले जाए, काहे देर रहे हैं. बीजेपी ने अपने पास बुला लेना चाहिए.

इसके बाद जब शिवपाल यादव से उनके अगले कदम को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने बयान नहीं दिया. उन्होंने कहा कि जब कोई बात होगी तो उचित समय होगा, तो सबी लोगों को बता दिया जाएगा. अगर शिवपाल यादव की नाराजगी की बात की जाए तो वे कई कारणों की वजह से सपा से दूर हो गए हैं.

इसकी शुरुआत तो विधानसभा चुनाव से पहले ही हो गई थी. जब बात सीट बंटवारे को लेकर हो रही थी. उस समय शिवपाल यादव अपनी पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नेताओं के लिए कम से कम 100 सीटें चाहते थे. लेकिन अखिलेश यादव ने सिर्फ एक ही सीट देने का फैसला किया था.

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in