UP News: चाचा शिवपाल को अखिलेश की दो टूक- बीजेपी में जाना चाहते हैं तो जाए

सपा में शिवपाल यादव Shivpal Yadav को लेकर चल रहे सियासी घमासान के बीच अखिलेश यादव Akhilesh Yadav ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. अखिलेश यादव का कहना है कि अगर चाचा शिवपाल यादव बीजेपी में जाना चाहते हैं तो जाए, काहे देर रहे हैं. बता दे कि आज बुधवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव मैनपुरी में शादी समारोह में शामिल हुए.

मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कि उनकी चाचा शिवपाल यादव से कोई नाराजगी नहीं है. अगर वह बीजेपी में जाना चाहते है, तो जरूर जाएं. शिवपाल यादव देर काहे कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने बीजेपी को निशाने पर लेते हुए कहा कि बीजेपी जाति धर्म को देखकर बुलडोजर लेकर चल रही है.

बीजेपी पर लगाए आरोप

आगे उन्होंने कहा कि, सपा समान नागरिक संहिता के संबंध में कानून का विरोध करेगी. प्रदेश में कानून व्यवस्था बुरी तरह से फेल हो चुकी है. प्रयागराज में कई लोगों की हत्या हो गई है. बांदा में बीजेपी नेता ने फांसी लगा ली. पूरे प्रदेश में जाति के आधार पोस्टिंग की जा रही है.

आजम खान पर तोड़ी चुप्पी

इसके बाद अखिलेश यादव ने आजम खान पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि सपा हमेशा आजम खान के साथ है. पार्टी हर स्थिति में उनके साथ खड़ी है और आगे भी खड़ी रहेगी. बता दे कि बीते कई दिनों से सपा का प्रतिनिधिमंडल जेल में आजम खान से मिलने की कोशिश कर रहा है लेकिन, सपा का प्रतिनिधिमंडल मिलने में कामयाब नहीं हुआ है.

इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए अखिलेश यादव लगातार बीजेपी पर हमलावर बने रहे. उन्होंने कहा कि अगर समाजवादी पार्टी द्वारा एटा, मैनपुरी के बीच लगाया गया कारखाना पांच साल पहले लग जाता तो प्रदेश को सबसे सस्ती बिजली मिलती और बिजली की समस्या का समाधान हो जाता. बीजेपी को बताना चाहिए कि यह कारखाना कब शुरू करेंगे ?

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in