Muzaffarnagar Crime: मुजफ्फरनगर में चाचा-भतीजे को उतारा मौत के घाट

मुज़फ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर (Muzaffarnagar Crime) में शनिवार को उस समय सनसनी फ़ैल गई। जब मामूली बात को लेकर एक ही परिवार में जमकर गोलियां चली जिसमें चाचा भतीजे की मौके पर ही दर्दनाक मौत (Uncle Nephew Dead) हो गई तो वही इस घटना में तीन लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर पुलिस फ़ोर्स के साथ पहुँचे आलाधिकारियों ने शवों को पोस्मार्टम के लिए भिजवाकर तुरंत इस मामले में कार्यवाही करते हुए हत्यारोपी पिता पुत्र को गिरफ़्तार कर आलाकत्ल एक लाईसेंसी बन्दूक भी बरामद कर ली है।

डबल मर्डर से फैली सनसनी

दरअसल मामला जानसठ (Muzaffarnagar Crime) कोतवाली क्षेत्र के अहरोडा गांव का है, जहाँ आज खेत की मेढ़ को लेकर एक ही परिवार में जमकर गोलिया चली जिसमे एक तफर से चाचा शिवकुमार और भतीजे नकुल की गोली लगने से जहाँ मौके पर ही मौत हो गई।तो वही इस घटना में मृतक शिवकुमार का बेटा विशाल और मृतक नकुल का भाई भारत सहित एक गांव की महिला भी घायल हो गई।

खेत की मेड पर मात्र एक पेड़ को लेकर दिया गया वारदात को अंजाम

घटना के बाद जहां पीड़ित परिवार में हाहाकार मच गया तो वही सूचना पर एसपी ग्रामीण अतुल श्रीवास्तव ने भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर सबसे पहले मामले की जाँच पड़ताल कराते हुए शवों को पोस्मार्टम के लिए भिजवाकर घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। इस ममले में पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए हत्यारोपी पिता जगेश और पुत्र सोनू को गिरफ़्तार करते हुए आलाकत्ल लाईसेंसी बंदूक भी मौके से बरामद कर ली है। बहराल जहं हालात को देखते हुए आलाधिकारियों के द्वारा गाँव में पुलिस फ़ोर्स को तैनात किया है। तो वही कुछ ही दिनों में इस क्षेत्र में दोहरे हत्याकांड की ये दूसरी घटना है। जिसके चलते पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी अब सवाल उठने लाजमी हो गए है।

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in