फिर से सात फेरे लेंगी IAS टीना डाबी, जानिए कौन हैं टीना के हमसफर – Hindi Khabar

राजस्थान की UPSC 2016 परीक्षा टॉपर भारतीय प्रशासनिक सेवा अधिकारी टीना डाबी (Tina Dabi) आईएएस अधिकारी प्रदीप गावंडे (Pradeep Gavande) से शादी करने जा रही हैं। टीना डाबी ने अपनी सगाई की फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर सोमवार को पोस्ट किया। फोटो के साथ टीना ने कैप्शन में लिखा, “मैं वो मुस्कान पहन रही हूं जो तुम मुझे दे रहे हो, मंगेतर।” टीना के इंस्टाग्राम में 1.4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। लोग उनको शुभकामनाएं दे रहे हैं।

टीना प्रदीप के साथ बैठी नजर आ रही हैं, जिसमें वह लाल साड़ी पहनी हुई हैं, जबकि प्रदीप ने लाल रंग का कुर्ता और पैंट पहना हुआ है। दोनों एक-दूसरे को देखकर मुसकुराते नजर आ रहे हैं।

फिर से सात फेरे लेंगी IAS टीना डाबी, जानिए कौन हैं टीना के हमसफर - Hindi Khabar
टीना डाबी और प्रदीप गावंडे

सूत्रों के मुताबिक, ये कपल 22 अप्रैल को जयपुर में शादी करेंगे। प्रदीप गावंडे टीना से तीन साल बड़े हैं और 2013 बैच के आईएएस अधिकारी हैं। वह अभी राजस्थान में पुरातत्व और संग्रहालय में निदेशक के रूप में कार्यरत हैं। बताया जा रहा है कि प्रदीप गवांडे का जन्म 9 दिसंबर, 1980 को महाराष्ट्र में हुआ था। प्रदीप भी दूसरी बार शादी करने जा रहे हैं। वह चुरू जिले के कलेक्टर भी रह चुके हैं। आईएएस बनने से पहले प्रदीप एक एमबीबीएस डॉक्टर भी रह चुके हैं।

वहीं टीना डाबी ने पहले आईएएस अतहर खान (IAS Atahar Khan) से शादी की थी। यह जोड़ी 2016 में तब सुर्खियों में आई थी जब टीना ने एक सोशल मीडिया पोस्ट (Social Media Post) के जरिए अपने रिश्ते की घोषणा की थी और तबसे चर्चा में बनी हुई हैं। अतहर आमिर खान ने UPSC अखिल भारतीय परीक्षा में दूसरा स्थान हासिल किया था। इस परीक्षा में टीना डाबी ने टॉप किया था।

बता दें कि आईएएस अतहर खान के साथ टीना ने बड़े धूमधाम से शादी की थी। हालांकि यह रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं टिक सका और दोनों ने फिर तलाक ले लिया था।



Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in