Tata के इस ऐप से खत्म हो जाएगा मोबाइल में कई एप्स रखने का झंझट




टाटा कंपनी (Tata Company) अपनी नई ऐप (Tata Neu) के माध्यम से डिजिटल वर्ल्ड में बड़ा धमाका करने वाला है। आज कंपनी अपना मोबाइल ऐप Tata Neu को लॉन्च करने वाली है। यह ऐप एक तरह का ऑल-इन-वन-ऐप है। इस ऐप के माध्यम से शॉपिंग और पेमेंट्स भी कर सकेंगे।

टाटा का यह एप जियो (Jio), गूगल (Google) और अमेजन (Amazon) को कड़ी चुनौती दे सकता है। टाटा के इस ऐप की मदद से यूजर्स शॉपिंग, इलेक्ट्रॉनिक्स, प्लाइट और हॉलिडे बुकिंग कर सकते हैं। इस ऐप से यूजर्स एयर एशिया फ्लाइट्स और ताज ग्रुप के होटल्स भी बुक कर सकते हैं।

ग्रॉसरी शॉपिंग करने के लिए ऐप में बिग बास्केट का ऑप्शन भी दिया गया है। इस ऐप से यूजर्स मोबाइल और डीटीएच रिचार्ज के अलावा बिजली का बिल भी जमा कर पाएंगे।

UPI Payment भी कर सकेंगे

टाटा के इस ऐप्स के माध्यम से यूजर्स Tata Pay UPI के जरिए सीधे अपने फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स के बैंक अकाउंट में रुपये भेज सकते हैं। ऐप में UPI और EMI से संबंधित ऑप्शन भी मिलेगा। यूजर्स के लिए कंपनी ने ऑनलाइन शॉपिंग और ऑफलाइन शॉपिंग पर रिवॉर्ड के रूप में NeuCoins भी देगी।

किसके लिए होगा उपलब्ध?

टाटा का यह ऐप एंड्रॉयड और iOS यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा। इस ऐप के जरिए टाटा यूजर्स को बेहतरीन डिजिटल एक्सपीरियंस ऑफर करने वाली है। इसके आने के बाद पेटीएम और मोबिक्विक को कड़ी टक्कर मिल सकती है।

यह भी पढ़ें- भारत की पहली हाइड्रोजन कार से संसद पहुंचे गडकरी, देखिए ‘Mirai’ की पहली झलक

यह भी पढ़ें- दुनिया की पहली सोलर इलेक्ट्रिक कार के बारे में क्या आप जानते हैं, देती है 805km की माइलेज

यह भी पढ़ें- टाटा ने न्यू इलेक्ट्रिक कार Tata Curvv से दुनिया को रूबरू कराया, जानें क्या है खास

यह भी पढ़ें- Vivo का यह धांसू फोन में मिलेगा 7 इंच का बिग डिस्प्ले, कैमरा भी है शानदार

Share This News


देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए हिंदी खबर होम पेज पर विजिट करें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। लेटेस्ट खबरें देखने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें।




Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in