आंधी ने मचाई तबाही, पेड़ गिरने से शादी में आई महिला की मौत, बिजली के खंभे उखड़े

अलीगढ़ में तेज आंधी (storm wreaked havoc) में पेड़ गिरने से 28 वर्षीय महिला की मौत हो गई। महिला शादी में शामिल होने आई थी। वहीं देर रात आंधी तूफान में फंस गई। इस तेज आंधी से कई जगह बिजली के खंभे भी उखड़ गए। जिसमें एक दर्जन मवेशी घायल हो गये और एक भैंस की मौत हो गई। महिला की मौत से घर में कोहराम मच गया। घटना थाना अतरौली के हरमाया नगला की है।

पेड़ गिरने से शादी में आई महिला की मौत

देर रात अलीगढ़ में तेज आंधी (storm wreaked havoc) तूफान में चारों तरफ तबाही का नजारा सामने आया। कहीं पेड़ टूटकर गिरे तो कहीं विद्युत पोल से बिजली व्यवस्था चरमरा गई। वहीं जवां इलाके में बिजली का खंभा गिरने से एक भैंस की मौत हो गई। जबकि जवां के गांव रायपुर में कई दर्जन विद्युत पोल टूट गए। इस आंधी से आम की फसल को भी भारी नुकसान हुआ है। कच्चे आम टूट कर गिर गए। जिससे आम की बागवानी कर रहे किसानों को भारी नुकसान हुआ है।

बिजली के खंभे उखड़े

देर रात और फिर सुबह तड़के तेज आंधी आने से कई गांव में बिजली के पोल और पेड़ उखड़ गये। वहीं अतरौली के हरमाया नगला में बारात में आई 28 वर्षीय मीना देवी तेज आंधी में फंस गई। तेज आंधी में वह दूसरी जगह नहीं निकल पाई और पेड़ गिरने से मीना देवी दब गई। इस घटना के बारें में गांव के लोगों ने बताया कि कुल्हाड़ी से पेड़ को काटकर मीना देवी को निकाला, लेकिन मीना देवी की जान जा चुकी थी। मीना देवी शादी में आई थी और करीब ही उनका मायका भी था। मीना देवी के शादी के तीन साल हुए हैं और एक बच्चा भी है।

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in