BJP MCD के लालची स्वभाव ने लोगों की जान जोखिम में डाल दी: दुर्गेश पाठक

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAM Aadmi Party) के एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक (Durgesh Pathak) ने कहा कि भाजपा शासित एमसीडी (BJP MCD) के लालची स्वभाव ने लोगों की जान जोखिम में डाल दी। बिल्डर के साथ सांठगांठ कर अवैध निर्माण किया और निर्माण के एक महीने बाद ही इमारत ढह गई, जिसमें 7 लोग घायल हो गए, जबकि ‘आप’ के विधायक प्रह्लाद सिंह धामी ने कई बार पत्र लिखकर एमसीडी में बैठी भाजपा को जानकारी दी थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

180 गज की ज़मीन को 80 गज का दिखाकर सरल स्कीम में पास कराया गया नक्शा

दुर्गेश पाठक (Durgesh Pathak) ने कहा कि आम आदमी पार्टी (AAM Aadmi Party) भाजपा के सभी पार्षदों, मेयर और अध्यक्ष के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा इसकी जांच कराएगी। वहीं, नॉर्थ एमसीडी के एलओपी विकास गोयल ने कहा कि इसकी जांच कराई जाए तो इसमें भाजपा का कोई नेता या कोई रिश्तेदार ही बिल्डर मिलेगा।

सरल स्कीम में सिर्फ 100 गज तक की इमारत का नक्शा ही पास हो सकता है

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने मंगलवार को पार्टी मुख्यालय में प्रेसवार्ता को संबोधित किया। दुर्गेश पाठक ने कहा कि कल कश्मीरी गेट इलाके में एक बहुत ही दुखद घटना घटी। उसका एक वीडियो और कुछ फोटो दिखाते हुए कहा कि वीडियो में जो इमारत दिख रही है, वह 3 मंजिला इमारत थी। कल यह पूरी इमारत गिर गई। यह पूरा परिसर लगभग 1500 गज का है। जिसमें यह ब्लॉक 180 गज का था, जहां यह 3 मंजिला इमारत बनाई जा रही थी। हमने पता लगाया है कि एमसीडी ने इसका नक्शा पास किया था या नहीं। यदि 100 गज तक की इमारत है, तो सरल स्कीम के जरिए आसानी से नक्शा पास हो सकता है।

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in