फिल्म ‘आरआरआर’ लगातार कर रही कमाई, अब ओटीटी पर होगी रिलीज?

बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बिखेर कर सुर्खियों में आई एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर ने वर्ल्डवाइड 800 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। इस फिल्म के लिए लोगों की दीवानगी इस कदर है कि दूसरे हफ्ते में भी सिनेमाघर हाऊसफुल चल रहे हैं। इसे ध्यान में रखते हुए उन लोगों का भी ख्याल रखा गया है जो इसे सिनेमा घरों के बड़े पर्दे पर नहीं देख पाए। जी हां, जल्द ही ‘आरआरआर’ रीजनल भाषाओं में एक नहीं बल्कि दो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। फिल्म रीजनल भाषाओं में जी5 पर रिलीज की जाएगी।

25 जून तक ओटीटी पर होगी रिलीज

आरआरआर के मेकर्स ने अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा- द राइज’ की तर्ज पर ही इसे भी इतनी जल्दी ओटीटी पर रिलीज नहीं करने का फैसला लिया है। हिन्दी बेल्ट में फिल्म अच्छी चल रही है, और जल्द ही 200 करोड़ पार करने वाली है। ऐसे में इसे ओटीटी पर इतनी जल्दी रिलीज करने का रिस्क लेने के मूड में मेकर्स नजर नहीं आ रहे है। खबर तो ये भी है कि आरआरआर का हिन्दी वर्जन नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो सकता है।

‘फिल्म आरआरआर’ ने दी जॉन अब्राहम की ‘अटैक पार्ट वन’ को टक्कर

‘आरआरआर’ ने रिलीज के दूसरे शुक्रवार से बॉक्स ऑफिस पर कमाई की रफ्तार पकड़ रखी है जिसके चलते ‘आरआरआर’ ने अभिनेता जॉन अब्राहम की सुपर सोल्जर फिल्म ‘अटैक पार्ट वन’ के भविष्य पर ग्रहण लगा दिया है। समझा जा रहा था कि फिल्म ‘RRR’ का कलेक्शन दूसरे सप्ताहांत में ठीकठाक ही रहेगा और फिल्म ‘अटैक पार्ट वन’ पहले वीकएंड में अच्छी बढ़त हासिल कर लेगी रविवार के कलेक्शन ने तो जॉन की मुश्किलों को बढा दिया है।

Read Also:- Shahid Kapoor ने फ्लॉन्ट की अपनी नई Mercedes Maybach S580, देखें वीडियो

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in