रेड कार्पेट पर Tejasswi Prakash ने एक बार फिर लगाई आग

नई दिल्ली: नागिन फेम तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) इन दिनों खूब सुर्खिंया बटोर रही है। एक्ट्रेस के फैन उनका हर अंदाज देखकर उनको खूब प्यार देते है। आपको बता दें कि कलर्स टीवी का शो ‘नागिन 6’ रिलीज होते ही सुपरहिट हो गया है। इसके साथ ही शो के पहले एपिसोड ने टीआरपी के नए रिकॉर्ड बनाने शुरू कर दिए हैं। बिग बोस की विनर तेजस्वी प्रकाश स्टारर फिल्म ने ऐसा रिकॉर्ड बनाया है। जिसकी वजह से ये सीरियल हर जगह चर्चा में बना रहता है। एक्ट्रेस (Tejasswi Prakash) का नीले रंग के पैंटसूट में बोल्ड लुक भी काफी वायरल हो रहा है।

रेड कार्पेट पर Tejasswi Prakash ने एक बार फिर लगाई आग

गुरुवार को बीती रात तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ‘ग्रेजिया मिलेनियल अवॉर्ड 2022’ के रेड कारपेट पर अपना जलवा बिखेरती नजर आईं। इस दौरान ‘ग्रेजिया मिलेनियल अवॉर्ड 2022’ (Grazia Millennial Awards 2022) के रेड कारपेट पर तेजस्वी प्रकाश काफी बोल्ड अवतार में नजर आईं।

लाल नागिन के रूप में रश्मि देसाई की शानदार एंट्री

मालूम हो कि अब नागिन के नए एपिसोड में लाल नागिन की एंट्री हो चुकी है। लाल नागिन के रूप में रश्मि देसाई की शानदार एंट्री ने सभी को हैरान कर दिया है। एपिसोड में रश्मि देसाई को लाल नागिन के रूप में पेश किया गया है। जो चिंगस्तान से ताल्लुक रखती है और भारत को महामारी से नष्ट करने आया है। एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने बिग बॉस 15 में अपनी परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीता था।

रेड कार्पेट पर Tejasswi Prakash ने एक बार फिर लगाई आग
Tejasswi Prakash

तेजस्वी प्रकाश बॉलीवुड अदाकाराओं को दे रही हैं कड़ी टक्कर

इस ब्लू ब्लेजर के साथ तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने ब्रा नहीं पहनी है। एक्ट्रेस का ये लुक ब्रालेस है। तेजस्वी प्रकाश की वायरल हो रहीं इन तस्वीरों को देखकर कहना गलत नहीं होगा कि तेजस्वी प्रकाश बॉलीवुड अदाकाराओं को कड़ी टक्कर दे रही हैं। फैंस भी तेजस्वी प्रकाश के इस लुक पर फिदा हो गए हैं। नीले रंग के पैंटसूट में अपने Bold लुक से एक्ट्रेस तहलका मचा रहा है।

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in