जनता ने हमें प्यार और सरकार को डंडा मारने का किया काम: तेजस्वी यादव

पटना: RJD नेता तेजस्वी यादव ने उपचुनाव में हुई जीत को लेकर कहा कि इस प्रचंड जीत के लिए हम बोचहां की जनता को धन्यवाद देते हैं। ये जनता की और मुद्दे की जीत है। मौजूदा सरकार में बैठे लोगों को जनता की चिंता नहीं है। जनता ने राजद प्रत्याशी अमर पासवान जी को वोट देकर हमें प्यार और सरकार को डंडा मारने का काम किया है।

उपचुनाव में हुई जीत पर तेजस्वी यादव का बयान

बता दें कि 5 सीटों पर हुए उपचुनाव में चार राज्यों की सीटों का रिजल्ट कल आ गया था। बोचहां में बड़ी जीत हासिल करने के बाद तेजस्वी यादव ने जनता को जीत की बधाई दी है। तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा है कि बोचहां के जनता मालिकों को हार्दिक धन्यवाद। आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा है कि बोचहां की जनता ने बड़ा मैसेज देने का काम किया है। बोचहां का जनादेश वर्तमान बिहार सरकार के खिलाफ जनता की आवाज है।

जनता ने हमें प्यार और सरकार को डंडा मारने का किया काम

साथ ही भाजपा नेता अग्निमित्रा पॉल ने कल कहा था कि ज़रूर कुछ कमी रह गई इसलिए ये परिणाम आ रहे हैं, लेकिन हम इस कमी को सुधारेंगे। ये जनता का फैसला है जिसका हम स्वागत करेंगे। हिंसा तो अभी भी होगी क्योंकि तृणमूल का मतलब है ही हिंसा। शत्रुघ्न सिन्हा को जीत की बधाई देती हूं। महाराष्ट्र के कोल्हापुर उत्तर विधानसभा सीट पर कांग्रेस के आगे चलने पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने मुंबई के तिलक भवन में जश्न मनाया गया।

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in