Surya Grahan 2022 Horoscope: जानिए किन राशि वालों पर बरसेगा धन

आज साल का पहला सूर्य ग्रहण (Surya Grahan 2022) लगने जा रहा। ये एक आंशिक सूर्य ग्रहण है। जिसकी शुरुआत 30 अप्रैल की रात 12 बजकर 15 मिनट से होगी और समाप्ति सुबह 4 बजकर 7 मिनट पर होगी। धार्मिक मान्यताओं के मुताबिक सूर्य ग्रहण 30 अप्रैल 2022 (Surya Grahan 2022 Horoscope) जानिए किन राशिवालों को होगा लाभ और किन राशियों पर पड़ेगा इसका बुरा प्रभाव।

आइए जानते हैं साल का पहला सूर्य ग्रहण इन 4 राशियों के लिए कैसा रहेगा Surya Grahan 2022 Horoscope)

मेष राशि- मन प्रसन्न रहेगा। धैर्यशीलता में वृद्धि होगी। नौकरी में विदेश यात्रा के अवसर मिल सकते हैं। यात्रा लाभप्रद रहेगी। वस्त्रों पर खर्च बढ़ेंगे। पिता से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। आय के स्त्रोत बढ़ेंगे मित्रों का सहयोग मिलेगा। मानसिक शान्ति रहेगी। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। आलस्य की अधिकता रहेगी।

वृष राशि- शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। मान-सम्मान की प्राप्तिी होगी। बौद्धिक कार्यों से आय के साधन बनेंगे। सेहत का ध्यान रखें। यात्रा को योग बन रहे है। वाद-विवाद से बचें। जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचें।

मिथुन राशि– इन लोगों के लिए ये सूर्य ग्रहण (Surya Grahan) काफी अच्छा साबित होने वाला है। सूर्य ग्रहण के प्रभाव से मिथुन राशि के लोगों की धन में वृद्धि होगी। नौकरी पेशा लोगों की आय में बढ़ोतरी होने की संभावनाएं है। अगर आपका कोई वित्तीय मुद्दा है तो वह हल हो जाएगा।

कर्क राशि- कर्क राशि के लोगों के लिए भी ये सूर्य ग्रहण का समय काफी अच्छा रहने वाला है। यदि आप कोई प्रॉपर्टी या वाहन खरीदने का विचार कर रहे है तो आपकी इच्छा पूरी हो सकती है। आपके मान- सम्मान में वृद्धि होगी। परिवार से वित्तीय सहयोग मिलेगा। लेकिन सेहत का ख्याल रखने की जरूरत है।

नोट- इस खबर में दी गई सारी जानकारियां धार्मिक विश्वास और मान्यताओं के मुताबिक हैं। इनका को भी वैज्ञानिक प्रमाण नहीं है।

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in