बुद्ध पूर्णिमा से पहले सूर्य गोचर इन जातकों के लिए होगा अशुभ, रहें सावधान

16 मई 2022 को इस साल का पहला चंद्रग्रहण लगेगा। चंद्रग्रहण से ठीक एक दिन पहले 15 मई को सूर्य का राशि परिवर्तन होगा। ज्योतिषाचार्यों के अनुसार, सूर्य का राशि परिवर्तन 15 मई को सुबह 5 बजकर 44 मिनट पर होगा। सूर्य के इस राशि परिवर्तन का असर तीन राशि के जातकों पर अधिक पड़ेगा। इन राशियों के लोगों को ऐसे में सतर्क रहना चाहिए।

बुद्ध पूर्णिमा 2022

वैशाख माह के शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा 15 मई 2022 रविवार को 12 बजकर 47 मिनट से शुरू होगी। यह 16 मई सोमवार रात 9 बजकर 45 मिनट तक रहेगी। इसी दिन बुद्ध पूर्णिमा भी मनाई जाएगी।

इन राशियों के जातक रहें सावधान

ज्योतिष के अनुसार, सूर्य के इस राशि परिवर्तन से मिथुन राशि के जातकों को असर होगा। इस राशि के जातकों को सावधान रहने की जरूरत है। इस दौरान भाई-बहन के साथ संबंध खराब हो सकते हैं। नौकरी-पेशा करने वाले जातकों को कार्यस्थल पर दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

तुला राशि के जातकों को आर्थिक मोर्चे पर मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। प्रॉपर्टी से जुड़े लेनदेन से बचें। इस समय किसी भी नए व्यापार की शुरुआत करना ठीक नहीं होगा।

वृश्चिक राशि के जातकों को थोड़ी समस्या हो सकती है। नौकरी पेशे में समस्याएं हो सकती हैं। गुस्से पर काबू रखें। वैवाहिक जीवन में खटास आ सकती है। जीवनसाथी के साथ कुछ दिक्कतें हो सकती हैं।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। अपनाने से पहले विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें।

यह भी पढ़ें- Surya Rashi Parivartan 2022: सूर्य का इस राशि में गोचर कराएगा धनलाभ, लेकिन संभलकर रहें ये 3 राशि वाले

यह भी पढ़ें- Chandra Grahan 2022 Date & Time: जानें कब लगेगा साल का पहला चंद्रग्रहण?

यह भी पढ़ें- घर में सुबह-शाम इस तरह जलाएं दीपक, जानें दीपक जलाने के नियम

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in