स्टूडेंट्स ने व्हीलचेयर पर बैठे दिव्यांग दोस्त की मदद कर पढ़ाया मानवता का पाठ

सोशल मीडिया पर आजकल बहुत सी चीजें वायरल हो जाती है। जिन्हें देखकर लोग काफी ज्यादा हैरान भी हो जाते है। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप साफ देख सकते है की कैसे कुछ बच्चों ने दोस्ती की नई मिसाल सामने लाके रखी है। बता दे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक क्लासरूम में कुछ बच्चे पढ़ रहे होते हि तभी अचानक कुछ ऐसा होता है जिसे देखकर लोग कुछ बच्चों की तारीफ करते हुए नहीं थकते है। तो आइए देखते है वायरल वीडियो में ऐसा खास क्या है।

बच्चों ने पढ़ाया मानवता का पाठ

चीन के शिमियन काउंटी में आए भूकंप का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है की क्लासरूम में कुछ बच्चे पढ़ रहे होते है तभी अचानक से भूकंप के झटके महसूस होता है। जिसमें सारे बच्चे अपने-अपने सीट छोड़कर तेजी से बाहर भागने लग जाते है। बता दें तभी क्लास के अंदर मौजूद सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि कुछ छात्रों को व्हीलचेयर पर बैठे अपने क्लासमेट की मदद करते देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें: ED ने दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में किया गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे  इस वीडियो की लोग तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। इस वीडियो को लोग खूब देखा और शेयर किया जा रहा है। ऐसे में कुछ लोगों ने कहा की अक्सर मुसीबत पड़ने पर कई बार पराये क्या अपने भी साथ छोड़कर चले जाते हैं। ऐसे में कुछ बच्चों के इस दिव्यांग बच्चे की मदद करके उन्हें दोस्ती के साथ हर किसी को मानवता का पाठ भी पढ़ाया है। वायरल हो रहे इस वीडियो को अबतक 35 हजार से ज्यादा बार देख लिया गया है। इसके साथ ही इंटरनेट पर इस वीडियो को देख यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे है।



Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in