SP MP Burke ने अपनी ही पार्टी को किया कठघरे में खड़ा

उत्तर प्रदेश: यूपी की संभल लोकसभा सीट से सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क (SP MP Burke) ने अपनी ही पार्टी को कठघरे में खड़ा कर दिया। उन्होनें आरोप लगाते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी पर मुसलमानों के लिए कोई काम नहीं कर रही है। साथ ही रहमान बर्क ने योगी सरकार को लेकर भी कहा कि योगी आदित्यनाथ सरकार मुसलमानों के साथ इंसाफ नहीं कर रही है। CM काम तो कर रहे हैं, लेकिन सिर्फ अपने हिसाब से। भाजपा सरकार का मुस्लिमों की तरफ बिल्कुल भी ध्यान नहीं है।

सपा सांसद ने अपनी ही पार्टी को किया कठघरे में खड़ा

उन्होंने कहा कि वह योगी सरकार के कामकाज से संतुष्ट नहीं हैं, क्योंकि वह मुसलमानों के लिए काम नहीं कर रही है। मुसलमानों के साथ योगी सरकार इंसाफ नहीं कर रही है। सपा भी मुस्लिमों के लिए कोई काम नहीं कर रही है। सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क (SP MP Burke) ने ट्वीट भी किया। उन्होनें ट्वीट कर कहा जनता सरकार से संतुष्ट नहीं है मुसलमानों के साथ न्याय नहीं हो रहा है।

विवादित बयानों के लिए मशहूर हैं शफीकुर्रहमान बर्क

बता दें कि सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क (SP MP Burke) पहले से अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। इससे पहले भी उन्होनें अगस्त 2021 में तालिबान की कथित रूप से हिमायत करते हुए कहा था कि तालिबान एक ताकत है और उसने अफगानिस्तान में अमेरिका के पांव नहीं जमने दिए। तालिबान अपने देश को आजाद कराना चाहते हैं। यह उनका व्यक्तिगत मामला है। आज फिर उन्होनें अपने बयान से राजनीति में हलचल मचा दी है। संभल लोकसभा सीट से सपा के सांसद डॉ. शफीक उर रहमान बर्कने अपनी ही पार्टी पर मुसलमानों के लिए काम न करने का आरोप लगाया है।

औरतों पर पर्दे का हुक्म

इससे पहले उन्होनें हिजाब को लेकर कहा था कि भारत का संविधान हमें अधिकार देता है कि हम अपनी पसंद के मज़हब धर्म का सम्मान कर सकतें हैं,अपनी पसंद का पहनावा पहन सकतें हैं। इस्लामिक शरीयत के मुताबिक़ औरतों पर पर्दे का हुक्म है,अगर कोई बहन-बेटी अपनी पसंद से हिजाब पहनती है तो इसमें आपत्ति क्या है?



Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in