SP नेता यूसूफ मलिक पर लगा NSA, अपर नगर आयुक्त से अभद्रता करने का है आरोप

मुरादाबाद: आजम खान (Azam Khan) के करीबी समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता यूसुफ मलिक (SP Leader Yusuf Malik) पर मुरादाबाद प्रशासन ने NSA (राष्ट्रीय सुरक्षा कानून) के तहत बड़ी कार्रवाई की है। कुछ दिन पहले धारा 307 के मुकदमे में रामपुर कोर्ट सरेंडर किया था। मुरादाबाद में अपर नगर आयुक्त को धमकाने के मामले में भी मुरादाबाद कोर्ट में पेश किया था। इस समय यूसुफ मलिक रामपुर जेल में बंद है। मुरादाबाद पुलिस ने रामपुर जेल में पहुंचकर यूसूफ मालिक को NSA का नोटिस तामील कराया है।

आजम खान के करीबी सपा नेता पर पुलिस प्रशासन की बड़ी कार्रवाई

बता दें कि मुरादाबाद के डबल फाटक पर यूसुफ मालिक (SP Leader Yusuf Malik) के दामाद का मकान है। जिस पर नगर निगम का 23 लाख रुपये का हाउस टैक्स बकाया था। जिसको लेकर नगर निगम की टीम ने इस मकान को सील कर दिया था। मकान सील होने के बाद यूसुफ मलिक ने नगर निगम के अफसरों को फोन पर धमका कर जान से मारने की धमकी दी थी, साथ ही नगर निगम के दफ्तर पहुंचकर नगर निगम की एक महिला से भी अभद्रता की थी। जिसके बाद नगर निगम के अधिकारियों की तरफ से 26 मार्च को कटघर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था।

SP Leader Yusuf Malik पर लगा NSA

यूसुफ मलिक की गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का पुरस्कार घोषित किया था। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें लगी हुई थी। 5 अप्रैल को उसने एक पुराने मामले में रामपुर की कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। इसके बाद से ही यूसुफ मलिक रामपुर जेल में बंद है। रामपुर में सरेंडर होने के बाद मुरादाबाद पुलिस ने भी मुरादाबाद में दर्ज मुकदमे में रिमांड पर लेकर कोर्ट में पेश किया था। मुरादाबाद प्रशासन की तरफ से NSA (राष्ट्रीय सुरक्षा कानून) के तहत बड़ी कार्रवाई की है।

अपर नगर आयुक्त से अभद्रता करने का है आरोप

एसएसपी हेमंत कुटियाल ने बताया कि आज मुकदमा संख्या 215/22 के अभियुक्त युसूफ मलिक के विरुद्ध एनएसए की कार्यवाही की गई है। 26 मार्च 2022 को यूसुफ मालिक ने नगर निगम कार्यालय जाकर वहां पर बवाल और कानून व्यवस्था खराब करने का प्रयास किया था। जिसके बाद आज यह कार्यवाही की गई है।

Read Also:- 3 महीने के अंदर सभी मंत्री-अफसर अपनी और परिवार की घोषित करें संपत्ति, कैबिनेट बैठक में CM योगी का आदेश



Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in