Sidhu Moosewala Death: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या

मानसा: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala Death) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। सिद्धू मूसेवाला पर कुछ अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग कर दी। उसके बाद उनकी मौत हो गई है। कुछ अज्ञात हमलावरों ने सिद्धू मूसेवाला पर फायरिंग कर दी, जिसके बाद सिद्धू मूसेवाला को अस्पताल में दाखिल करवाया गया था, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है। यह घटना मानसा में हुई है।

मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या

बताया जा रहा है कि काले रंग की गाड़ी में सवार दो हत्यारों ने वारदात को अंजाम दिया है। मूसेवाला (Sidhu Moosewala Death) ने कांग्रेस की टिकट पर इसी साल मानसा से विधानसभा का चुनाव लड़ा था।  यह घटना मानसा में हुई है। यहां पर मूसेवाला पर अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग कर जानलेवा हमला किया। घटना के बाद सिंगर सिद्धू मूसेवाला को मानसा के अस्पताल में ले जाया गया, जहां उन्हें नहीं बचाया जा सका। उनके दो अन्य साथियों को भी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

अज्ञात हमलावरों ने दिया वारदात को अंजाम

मनसा अस्पताल के सिविल सर्जन डॉ रंजीत राय ने बताया कि कांग्रेस नेता और पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला को मृत लाया गया था। मानसा ज़िले में अज्ञात लोगों ने कांग्रेस नेता और पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला पर गोली चलाई। फायरिंग की घटना में सिद्धू समेत तीन लोग घायल हुए। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है। पहले सिद्धू मूसेवाला की हालत गंभीर बताई जा रही थी, लेकिन बाद में खबर आई की उनकी मौत हो गई है।

Read Also:- कुरुक्षेत्र रैली में हरियाणवी अंदाज में केजरीवाल बोले- मैं हरियाणे का लाल, मन्ने बस काम करणा आवे

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in