सीतापुर जेल में आजम खान से मिले शिवपाल यादव, अखिलेश को दिया संकेत – Hindi Khabar

शिवपाल यादव ने समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान से जेल में मुलाकात की है. दोनों नेताओं की यह मीटिंग समाजवादी पार्टी के लिए अहम है क्योंकि बीते कुछ दिनों से शिवपाल यादव अपनी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को एक तरह से चुनौती देते नजर आ रहे हैं. वहीं आजम खान के समर्थक भी अखिलेश यादव पर उपेक्षा का आरोप लगा रहे हैं. शिवपाल यादव ने तो यहां तक कह दिया है कि समाजवादी पार्टी के पास 111 विधायक हैं अगर अखिलेश को लगता है कि वो पार्टी से निकाल दें. इससे पहले अखिलेश यादव ने शिवपाल पर आरोप लगा दिया था कि वह विपक्षी दलों से मिले हुए हैं.

अखिलेश के इस बयान पर शिवपाल यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि अखिलेश यादव उनको पार्टी से निकालने की देरी न करें. शिवपाल ने कहा कि वह विधानसभा का चुनाव सपा के टिकट पर लड़े हैं और वह कोई सहयोगी दल नही हैं. जिस तरह पार्टी के पास 111 विधायक हैं वैसे ही वो भी हैं. इसलिए अखिलेश उनको पार्टी से निकालते हैं. बता दें कि शिवपाल ने यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में सपा के टिकट से लड़ा था लेकिन अब भी वह अपनी पार्टी प्रसपा के अध्यक्ष हैं.

मथुरा में गरजे Amit Shah, कार्रवाई आजम खान पर, पेट दर्द अखिलेश यादव को…

शिवपाल यादव ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वक्त आएगा तो फैसला लूंगा और सबको बताउंगा अभी उनकी पार्टी में बातचीत चल रही है और इन परिस्थतियों की समीक्षा की जा रही है. गौरतलब है कि यूपी चुनाव के नतीजे आने के बाद से समाजवादी पार्टी में कलह जारी है. अखिलेश यादव ने जब विपक्ष का नेता चुनने के लिए विधायक दल की बैठक बुलाई तो उसमें शिवपाल को न्योता नहीं दिया गया था. उसी के बाद से ही सपा में जारी कलह सतह पर आ गई है. शिवपाल ने इस बीच सीएम योगी से मुलाकात करके अटकलों को बल दे दिया.

हालांकि सपा गठबंधन में शामिल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर का कहना है कि शिवपाल की सीएम योगी से मुलाकात कोई बड़ी बात नहीं है सीएम से कोई भी मिल सकता है. राजभर ने कहा कि जिस दिन शिवपाल जब शिवपाल यादव भगवा पहन लेंगे दिन मान लूंगा की वो बीजेपी में शामिल हो गए हैं.

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in