न्यूयॉर्क में मेट्रो स्टेशन पर ताबड़तोड़ फायरिंग, कई लोग बुरी तरह घायल

न्यूयॉर्क में मेट्रो स्टेशन पर ताबड़तोड़ फायरिंग के बाद 5 लोगों की मौत हो गई। विदेशी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस घटना में कई लोगों ने अपनी जान गंवाई है।

द न्यूयॉर्क टाइम्स की रिपोर्ट के हवाले से बताया गया है कि घटना में 5 लोगों को गोली लगी है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। कहा जा रहा है कि गोली चलाने वाला शख्स मेट्रो स्टेशन में कंस्ट्रक्शन वर्कर के कपड़ों में आया और हमला कर दिया।

हमलावर ने गैस मास्क भी पहन रखा था। पुलिस मौके पर मौजूद सभी सीसीटीवी खंगाल रही है और आरोपी की तलाश कर रही है। यह घटना कोई आतंकी घटना है या कोई साजिश यह स्पष्ट नहीं हो पाया है।

न्यूयॉर्क की पुलिस ने बताया है कि ब्रूकलिन के सबवे स्टेशन में कम से कम 5 लोगों को गोली लगी है। न्यूयॉर्क के ब्रूकलिन मेट्रो स्टेशन के पास हुई फायरिंग में अब तक 5 लोगों की मौत की खबर है। 13 लोग बुरी तरह से घायल हुए हैं।

हमले में घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस ने इलाके की सुरक्षा बढ़ा दी है। पूरे न्यूयॉर्क शहर में मेट्रो सेवा को रोक दिया गया है। बताया जा रहा है कि हमला अमेरिकी समय के अनुसार, सुबह को साढ़े आठ बजे किया गया।

इस समय शहर में मेट्रों में भीड़-भाड़ रहती है। हमले में कितने आरोपी हैं, इसको लेकर अभी तक कोई जानकारी नहीं है। पुलिस को घटनास्थल पर से कोई विस्फोटक पदार्थ नहीं मिला है। लोगों के अपील की गई है कि अगर उन्हें कुछ भी संदिग्ध मिले तो तुरंत ही पुलिस को सूचित करें।

पढ़ें- Bihar: सीएम नीतीश के सभा में फोड़ा ‘पटाखा बम’, मौके से युवक गिरफ्तार

CM योगी ने यूपी के उच्च सदन के लिए नवनिर्वाचित सभी सदस्यों को दी बधाई, कही ये बात



Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in