मां न बनने पर छलका संभावना सेठ का दर्द, कहा- 4 बार IVF भी हो चुका है फेल

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अब तक कई ऐसी एक्ट्रेसेस आई हैं, जो अपने बेबाक और बिंदास अंदाज की वजह से जानी जाती हैं। उन ही एक्ट्रेसेस में संभावना सेठ (Sambhavna Seth) का नाम भी आता है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैन्स के लिए पोस्ट शेयर करती रहती हैं। वह अपना एक यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं, जिसमें अपनी जिंदगी के डेली अपडेट्स संभावना सेठ पति अविनाश द्विवेदी के साथ शेयर करती रहती हैं। इस बार एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा दुख बयां किया है। संभावना ने बताया कि वह चार-पांच सालों से बच्चे के लिए ट्राई कर रहे हैं, लेकिन सभी कोशिशें नाकाम हो रही है।

हाल ही में संभावना ने अपने पति अविनाश के साथ यूट्यूब चैनल पर अपनी आईवीएफ जर्नी को लेकर खुलकर बात की और बताया कि वह तीन-चार साल से बेबी की प्लानिंग कर रहे हैं, लेकिन जब बात नहीं बनी तो आईवीएफ का सहारा लिया। चार बार उन्होंने आईवीएफ से कोशिश की लेकिन नाकामयाब रहे।

संभावना ने आगे कहा, ‘ये समय हमारे लिए काफी मुश्किल है और मैं और अविनाश इससे इमोशनली और फिजिकली दोनों तरह से डील कर रहे हैं। मुझे हर दिन इंजेक्शन लगते हैं, जिससे मुझे सबसे ज्यादा डर लगता है। इसलिए लोग हमारा सम्मान करें।’ वीडियो के आखिर में अविनाश संभावना को आईवीएफ का इंजेक्शन लगाते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद एक्ट्रेस के फैन्स उनकी तारीफ कर रहे हैं और उन्हें हिम्मत रखने के लिए कह रहे हैं।

इस दौरान संभावना ने कहा कि उन्हें कई बार बढ़े हुए वजन के लिए ट्रोल किया जाता है और कई लोग ये भी कहते हैं कि शादी के इतने साल हो गए कब तक अपने कुत्ते बिल्ली को पालती रहोगी।

ट्रोलर्स को दिया जवाब

संभावना सेठ ने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए कहा, ‘लोग मेरी उम्र को लेकर ट्रोल करते हैं। मैंने जब शादी की थी, तब भी मैं अपनी उम्र जानती थी और मुझे पता था कि ये मेरे लिए आसान नहीं होगा। कोई ये नहीं जानता कि हमने अपनी जिंदगी में कितनी परेशानियों का सामना किया है। सभी को लगता है कि एक्ट्रेस है तो लग्जरी लाइफ जी रही होगी। हर बात कैमरे के आगे नहीं कही जाती। लोग मुझे बढ़े हुए वजन की वजह से भी ट्रोल करते हैं लेकिन क्या आपको पता है कि मेरा वजन आईवीएफ की वजह से बढ़ गया है।’

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, YouTube पर मचाया तहलका

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in