Govinda के गाने पर महिला को ठुमकते देख लोगों ने छोड़ी अपनी ट्रेन

बॉलीवुड के फेमस अभिनेता Govinda की फिल्मों की गाने की बात की जाए तो उनके सारे गाने आज भी उतने फेमस है, की लोग अपने पैरों को रोक नहीं पाते हैं। ऐसे में कुछ समय पहले ही वायरल हुए गोविंदा के गाने पर डांस करते हुए ‘डब्बू अंकल’ के बाद अब एक और वीडियो तेजी से वायरल होने लगा हैं। गोविंदा के फेमस गाना ‘आपके आ जाने से’ फिर एक बार ट्रेंडिंग में आ गया हैं। सोशल मीडिया पर एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जहां पर साफ देखा जा सकता है कि इस वीडियो में एक महिला लाल साड़ी पहने हुए गोविंदा के गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। डांस तो सभी करते हैं लेकिन इस महिला के डांस में ऐसा क्या खास हैं भला, तो आइए जानते है।

क्यों हुआ महिला का डांस तेजी से वायरल

गोविंदा के फैंस उनके गाने पर हमेशा से एक से बढ़कर एक नई चीजें लेकर आते हैं और वो तेजी से वायरल हो जाती है। ऐसे ही काफी समय बाद एक और वीडियो इंटरनेट सेंसेशन बन चुका हैं। वीडियो वायरल इसलिए हो रहा क्योंकि एक महिला रेलवे स्टेशन पर Govinda के ‘आपके आ जाने से’ गाने पर लाल साड़ी पहने हुए सिर पर पल्लू रखकर डांस करती दिखाई दे रही हैं। यकीनन इस वीडियो को देखकर आप भी चकित हो जाएंगे। ठीक महिला के पीछे खड़े दो युवक महिला के डांस को फॉलो करते हुए नजर आ रहे हैं। महिला भी सारी चीजों को भूलकर अपने डांस को खूब मजे में एंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं। बता दें की महिला की डांस देखकर कुछ यात्रियों ने तो अपनी ट्रेन तक छोड़ डाली हैं।

वीडियो पर लोगों के रिएक्शन

वीडियो वायरल होते ही लोगों ने खूब सारे कमेंट कुछ ही देर में कर डालें। एक यूजर ने लिखा क्या बात है, आंटी आपका डांस देखकर चेहरे पर स्माइल आ गई हैं। वहीं दूसरे ने लिखा अच्छा लगा आज भी ऐसे लोग हैं जो सारी दुनियादारी भूलकर अपनी लाइफ को एंजॉय करने में मग्न हैं। ऐसा हो भी क्यों न Govinda के गानों की बात ही अलग है। गोविंदा के गानों ने एक से बढ़कर एक डांस स्टेप्स दिया हैं।



Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in