पंजाब और दिल्ली के अंदर लोगों ने परिवर्तन करके दिखाया: सत्येंद्र जैन

नई दिल्ली: हरियाणा (Haryana) में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की धमक बढ़ी है। भाजपा-कांग्रेस (BJP-Congress) की सरकारों में मंत्री-विधायक रहे नेताओं ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा। बड़ी संख्या में पूर्व विधायक और पूर्व मंत्रियों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और वरिष्ठ नेता सत्येंद्र जैन (Satyender Jain) ने कहा कि पंजाब और दिल्ली के बाद हरियाणा में लोग कह रहे हैं की यहां भी जल्द चुनाव हो जाएं तो आम आदमी पार्टी की सरकार बना दें। पंजाब और दिल्ली के अंदर लोगों ने परिवर्तन करके दिखाया है, ठीक इसी तरह हरियाणा में परिवर्तन होगा।

पंजाब और दिल्ली के अंदर लोगों ने परिवर्तन करके दिखाया

राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता (Sushil Gupta) ने कहा कि दिल्ली और पंजाब के बीच में मौजूद हरियाणा भी चाहता है कि वहां पर भी परिवर्तन हो। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता पंकज गुप्ता ने कहा कि हरियाणा को एक नई राजनीति देने की सोच लेकर कई महत्वपूर्ण व्यक्ति आम आदमी पार्टी के साथ जुड़ रहे हैं। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य सुशील गुप्ता, दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन, राज्यसभा सदस्य एनडी गुप्ता और पंकज गुप्ता ने पार्टी मुख्यालय में आज भाजपा-कांग्रेस सहित अन्य दलों के विधायक-मंत्री रह चुके नेताओं को पार्टी की सदस्यता दिलाई।

दिल्ली और पंजाब के बीच में मौजूद हरियाणा भी चाहता है कि वहां पर भी परिवर्तन हो

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyender Jain) ने भाजपा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य और गुरुग्राम के पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल, पूर्व मंत्री बलबीर सिंह सैनी, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री बिजेंद्र सिंह, समालखां के पूर्व विधायक रविंद्र कुमार, सोहना से विधानसभा के बीएसपी प्रत्याशी जावेद अहमद,‌ कांग्रेस की किसान सेल के पंजाब प्रभारी जगत सिंह, अमनदीप सिंह, ब्रह्म सिंह गुर्जर, परमिंदर सिंह गोल्डी, करन सिंह तंवर, खैमी ठाकुर, सरदार आजाद सिंह, गुरलाल सिंह को टोपी और पटका पहनाकर पार्टी में शामिल किया।

बड़े नेता आम आदमी पार्टी के परिवार मे शामिल हो रहे

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता सतेंद्र जैन (Satyender Jain) ने कहा कि बहुत ही खुशी की बात है कि हरियाणा में विधायक से लेकर मंत्री के पद पर रह चुके बड़े नेता आम आदमी पार्टी के परिवार मे शामिल हो रहे हैं। पंजाब और दिल्ली के बाद हरियाणा में लोग कह रहे हैं की हरियाणा में जल्द चुनाव हो जाएं और जल्दी से आम आदमी पार्टी की सरकार बना दें। ऐसे में पूरी आशा है कि जैसे पंजाब और दिल्ली के अंदर लोगों ने परिवर्तन करके दिखाया है यह परिवर्तन आगे बढ़ेगा।

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in