गोरखपुर मंदिर में हुई घटना पर संजय निषाद का आया बयान, जानें क्या कहा?

गोरखपुर: गोरखपुर मंदिर में हुई घटना पर उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री संजय निषाद का बयान सामने आया है। उन्होनें इस बारे में बात करते हुए कहा कि पिछली सरकार जो पारंपरिक वोट बैंक के सहारे चल रही थी वे भाजपा की ऐतिहासिक जीत से बौखलाए हुए हैं। ऐसा कोई भी व्यक्ति मिलता है तो उसके खिलाफ क़ानूनी कार्रवाई होगी। इस घटना की मैं कड़ी निंदा करता हूं।

कुछ लोग भाजपा की ऐतिहासिक जीत से बौखलाए हुए

आपको बता दें कि यूपी के गोरखपुर स्थित प्रसिद्ध गोरखनाथ मंदिर (Gorakhnath Temple Attack) में अल्ला-हू-अकबर का नारा लगाने वाले और घुसने की नाकाम कोशिश के दौरान पीएसी के दो जवानों पर धारदार हथियार से हमला करने के मामले ने राजनीति में भी एंट्री कर ली है।

गोरखपुर मंदिर में हुई घटना पर टेरर एंगल का शक

इस घटना पर उत्तर प्रदेश के ADG (क़ानून-व्यवस्था) प्रशांत कुमार बोेले उसके पास से जो चीजें बरामद हुई हैं उसका पूरा परीक्षण कराया जा रहा है। FIR दर्ज़ की गई है। किसी भी संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता, इसमें टेरर एंगल भी हो सकता है। प्रकरण को ATS को ट्रांसफर किया जाएगा, गहराई से विवेचना की जाएगी।

हमलावर पर IPC-307 और अन्य धाराओं में मामला दर्ज़

वहीं गोरखनाथ मंदिर में हुई घटना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विपिन टाडा का बयान आया है। उन्होनें कहा एक अभियुक्त ने कल गोरखनाथ पर हमला करने का प्रयास किया। जिसे पुलिसकर्मियों ने नाकाम कर दिया। 2 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं, अभियुक्त को भी चोटें आईं हैं। IPC-307 और अन्य धाराओं में मामला दर्ज़ कर गिरफ़्तारी की गई।

Read Also:- गोरखनाथ मंदिर में हमला: मुर्तजा अब्बासी के खिलाफ IPC-307 और अन्य धाराओं में मामला दर्ज़, यूपी ATS की टीम मामले की जांच में जुटी

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in