RRR Box Office Collection: एसएस राजामौली की फिल्म ने कमा लिए इतने करोड़

बॉक्स ऑफिस पर फिलहाल ‘आरआरआर’ ने धमाल मचा रखा है. इस फिल्म का निर्देशन एसएस राजामौली ने किया है. एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ ने बॉक्स ऑफिस (RRR Box Office Collection) पर कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म ने Sunday के दिन बंपर कमाई की है बाकी दिनों की तो बात ही क्या है. साथ ही तीन दिनों में ही ये 70 करोड़ के आकड़े को पार कर गई है. इस फिल्म में राम चरण, जूनियर एनटीआर के साथ बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन और आलिया भट्ट भी मौजूद हैं. ये फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई थी ‘आरआरआर’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार रिकार्ड बनाते हुए 257 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था.

RRR Box Office Collection: एसएस राजामौली की फिल्म ने किया कमाल

वहीं फिल्म ने Sunday के दिन 30 करोड़ की कमाई (RRR Box Office Collection) की है. दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म की देखने के लिए जितनी भीड़ आप सिनेमा हॉल की सीटों पर देखते हैं उतने ही लोग बाहर भी लंबी कतारों में दिखते हैं. एसएस राजामौली कि इस फिल्म को केवी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखा है। इसमें अजय देवगन, आलिया भट्ट, श्रिया सरन, समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस भी हैं। यह भारतीय क्रांतिकारियों अल्लूरी सीताराम राजू (राम चरण) और कोमाराम भीम (जूनियर एनटीआर) के बारे में एक काल्पनिक कहानी है, जिन्होंने क्रमशः ब्रिटिश राज और हैदराबाद के निजाम के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी।

RRR ने की करोड़ो में कमाई                                                                

सिनेमाघरों में ये फिल्म 25 मार्च को आई थी. जब पहले ही दिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 240-260 करोड़ रुपए का आंकड़ा (RRR Box Office Collection) पार किया था. इसके बाद इसने वर्ल्ड वाइड करीब 90 करोड़ का कलेक्शन किया था. लेकिन फिल्म के हिंदी वर्जन ने तो बवाल मचा दिया. दो दिन में RRR ने कुल मिलाकर 340 – 350 करोड़ रुपये के बीच कमाई की थी. तीसरे दिन भी फिल्म ने तकरीबन 73 करोड़ के आस-पास कलेक्शन किया है. जिसके बाद अब फिल्म जल्द ही 500 करोड़ के क्लब में शामिल होगी.

हिन्दी वर्जन ने किया प्रमोट

एसएस राजामौली की आरआरआर ने वीकेंड में बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की है. फिल्म के हिन्दी वर्जन ने रिलीज के तीसरे दिन ही 70 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

रिपोर्ट- पूजा

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in