RR vs KKR Live: आज आमने-सामने होंगे दो युवा कप्तान, बोल्ट की वापसी से

सोमवार को IPL 2022 में राजस्थान रॉयल्स Rajasthan Royals और कोलकाता नाइट राइडर्स KKR की टीम आमने-सामने होंगी. दोनों टीमों की कमान युवा कप्तानों के हाथ में है. कोलकाता के कप्तान श्रेयस अय्यर Shreyas Iyer और राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन Sanju Samson इस मैच को जीतना चाहेंगे. बता दे कि दोनों टीमों ने अपना पिछला मैच गंवाया था.

दोनों टीमें हारी पिछला मुकाबला

इस समय राजस्थान प्वाइंट टेबल Point Table में 5वें नंबर पर है, जबकि कोलकाता की टीम छठे नंबर पर है. अभी तक राजस्थान रॉयल्स RR ने पांच में से 3 मैच में जीत हासिल की है, जबकि दो में उसे हार का सामना करना पड़ा है. वहीं, कोलकाता नाइट राइडर्स ने जो 6 मैच खेले हैं, उनमें 3 में जीत और 3 में हार मिली है.

पिछले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को गुजरात टाइटन्स Gujrat Titans के हाथों हार मिली थी. इस मैच में हार्दिक पंड्या ने तूफानी पारी खेली थी. जिसकी बदौलत राजस्थान को हार का सामना करना पड़ा था. हालांकि, उस मैच में जोस बटलर Jos Buttler ने ताबड़तोड़ फिफ्टी लगाई थी. लेकिन, उनके अलावा कोई दूसरा प्लेयर कमाल नहीं कर पाया.

दूसरी ओर, कोलकाता नाइट राइडर्स KKR की बात करें तो पिछले मुकाबले में उसे सनराइजर्स हैदराबाद SRH से 7 विकेट से हार झेलनी पड़ी थी. इस मैच में दक्षिण अफ्रीका के एडन मर्करम की तूफानी पारी में कोलकाता ऐसी उड़ी कि मैच में वापसी ही नहीं कर पाई. जिसके बाद अब दोनों टीमों के लिए यह मुकाबला अहम हो गया है.

बोल्ट कर सकते हैं वापसी

इसके अलावा इस मैच में राजस्थान के लिए राहतभरी बात यह है कि, चोट से तेज गेंदबाज ट्रेट बोल्ट वापसी कर सकते हैं. जिससे राजस्थान की गेंदबाजी मजबूत हो जाएगी.  

संभावित प्लेइंग-11

RR की प्लिंग इलेवन-11: जोस बटलर, देवदत्त पडिक्कल, संजू सैमसन, रासी दुसेन, शिमरोन हेटमायर, रियान पराग, जिमी नीशम/ट्रेंट बोल्ट, रविचंद्रन अश्विन, प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप सेन

KKR की प्लेइंग-11: वेंकटेश अय्यर, एरोन फिंच, श्रेयस अय्यर, नीतीश राणा, शेल्डन जैक्सन, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, पैट कमिंस, अमन खान, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in