उन्नाव में दलित किशोरी के साथ रेप, परिजनों ने गांव के युवक पर लगाया हत्या का आरोप

UP: योगी आदित्यनाथ को सरकार में दुबारा से वापसी करने के बाद भी यूपी में महिलाओं के साथ हो रहे अपराध पर लगाम लगता हुआ नहीं दिखाई दे रहा है। बता दें ऐसे ही दिल दहलाने वाली खबर यूपी के उन्नाव से है। जहां रविवार रात को एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है। बता दें घर से लापता हुई दलित किशोरी का शव घर से करीब 1 किलोमीटर दूर रेलवे पटरी के किनारे मिला है।

यह भी पढ़ें: Delhi में जारी है भीषण गर्मी का सितम, रविवार को पारा पहुंचा 47 डिग्री के पार

हालांकि किशोरी के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं इसके अलावा गले में भी चोट के गहरे निशान मिले हैं। फिलहाल परिजनों ने गांव के एक युवक पर रेप के बाद हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार रेप के बाद हत्या की सूचना से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। बता दें SP उन्नाव दिनेश त्रिपाठी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। हालांकि एडिशनल एसपी के मुताबिक तहरीर के आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

गांव के युवक पर हत्या का आरोप

बता दें खबर बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के एक दलित परिवार की 13 साल की किशोरी रविवार रात अचानक गायब हो गई थी। परिजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा। जिसके बाद परिजनों ने बांगारमऊ पुलिस को बेटी के लापता होने की सूचना दी। पुलिस प्रशासन ने मामले के जानकारी मिलते ही सोमवार की सुबह गांव से करीब 1 किलोमीटर दूर उन्नाव बालामऊ रेल मार्ग पर पटरी के किनारे किशोरी का शव मिलने की सूचना मिली है।

यह भी पढ़ें: UP के बिजनौर में बिजली ना मिलने से ग्रामीण परेशान होकर विद्युत उपकेंद्र पर की तालाबंदी

हालांकि खबर मिलते ही गांव में अफरा-तफरी मच गई। गायब किशोरी के परिजन मौके पर पहुंचे तो बेटी का शव देखकर चीख पड़े। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। PM  रिपोर्ट के आधार पर आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी। किशोरी के चाचा ने गांव के ही युवक पर रेप की आशंका जाहिर करते हुए हत्या का आरोप लगाया है।

रिपोर्ट: फिरोज निषाद

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in