प्रेस वार्ता में फिसली रणदीप सुरजेवाल की जुबान, बोले- सीता मैया की तरह चीरहरण करवाना चाहती है बीजेपी

New Delhi: गुरुवार को कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला Congress Spokesperson Randeep Surjewala की जुबान फिसल गई और उन्होंने द्रौपदी की बजाय सीता मैया का चीरहरण करवा डाला. जिसके बाद बीजेपी ने उनको जमकर घेरा.

बीजेपी को घेर रहे थे सुरजेवाला

बता दे कि, कांग्रेस प्रवक्ता सुरजेवाला मीडिया के सामने ED ईडी, सीबीआई CBI और इनकम टैक्स Income Tax जैसी केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगा रहे थे, उसी समय उन्होंने उनकी जुबान फिसल गई और ‘द्रौपदी के चीरहरण’ की बजाए ‘सीता मैया का चीरहरण’ कह गए.

राज्यसभा चुनाव को लेकर बात कर रहे थे सुरजेवाला

कांग्रेस प्रवक्ता सुरजेवाला ने बीजेपी को घेरते हुए कहा कि, पिछले चुनावों में बीजेपी बुरी तरह से हारी है. अब आने वाले चुनावों में भी बीजेपी की हार होगी. लोकतंत्र, कानून और नैतिकता की विजय होगी. जैसे एक समय में ‘सीता मैया का चीरहरण’ हुआ था वो लोग प्रजातंत्र का करना चाहते हैं…ऐसे लोग हारेंगे और बेनकाब हो जाएंगे.  बता दें कि सुरजेवाला ये प्रेस कॉन्फ्रेंस राज्यसभा चुनाव को लेकर कर रहे थे.

सुरजेवाला की जुबान फिसली

दरअसल, कांग्रेस प्रवक्ता महाभारत में द्रौपदी के चीरहरण की घटना का जिक्र करना चाहते थे लेकिन उनके मुंह से ‘सीता मैया का चीरहरण’ निकल गया. हाल ही में नूपुर शर्मा के बयान से चौतरफा घिरी बीजेपी को मौका मिल गया और पार्टी के नेताओं ने रणदीप सुरजेवाला को घेर लिया.

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in