Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding, सामने आई शादी की पहली तस्वीर

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding) ने एक-दूसरे का हाथ थामकर सात फेरे ले लिए है। अब दोनों पति-पत्नी बन चुके हैं। बॉलीवुड गलियारों में इस शादी के चर्चे महीनों से चल रहे थे। 13 अप्रैल को दोनों की मेहंदी सेरेमनी हुई थी और आज शादी के बंधन में बंध गए हैं। इस शादी में करीना कपूर, करिश्मा कपूर, पूजा भट्ट, आकाश अम्बानी से लेकर कई सेलेब्स शामिल हुए।

बता दें कि आलिया (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding) की होने वाली सास नीतू कपूर ने भी शादी की तारीख (14 अप्रैल) का ऑफिशियल अनाउंसमेंट पहले ही कर दिया था। सोशल मीडिया पर वह वीडियो काफी वायरल हुआ, जिसमें नीतू कपूर बेटी रिद्धिमा कपूर के साथ पपराजी से बातचीत करती नजर आ रही हैं। पपराजी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) से सवाल करते हैं और फिर उनसे आलिया भट्ट के बारे में कुछ कहने को कहते हैं। जिस पर नीतू कपूर कहती हैं कि वह बेस्ट है और भगवान रणबीर और आलिया दोनों को ब्लेस्ड रखें, उनका जीवन खुशियों से भर दें।

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट ने थामा एक-दूसरे का हाथ

आपको बता दें कि बीते बुधवार को आलिया और रणबीर की मेहंदी सेरेमनी हुई थी। जिसमें करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, रीमा जैन, अदार जैन, अरमान जैन, करण जौहर, अयान मुखर्जी, आरती शेट्टी के साथ-साख पूरा भट्ट परिवार और कपूर परिवार मौजूद था।  इस दौरान करण जौहर (Karan Johar) ने आलिया के हाथों पर रणबीर कपूर के नाम की पहली मेहंदी भी लगाई थी। बॉलीवुड एक्टर रणबीर और एक्ट्रेस आलिया की शादी से पहली एक फोटो सामने आई है। इस फोटो में आलिया के पिता महेश भट्ट और बड़े भाई राहुल भट्ट दिखाई दे रहे है। दोनों काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding: रणबीर कपूर-आलिया भट्ट ने थामा एक-दूसरे का हाथ, बने पति-पत्नी



Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in