सपा छोड़ बीजेपी में आ सकते हैं राजभर? कल केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से हुई बातचीत-सूत्र

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी एक बार फिर से बीजेपी गठबंधन का हिस्सा बन सकती है। सूत्रों के अनुसार, राजभर फिर से बीजेपी की अगुवाई वाली एनडीए का हिस्सा हो सकते हैं। इस बाच की चर्चा इसलिए हो रही है क्योंकि कल उन्होंने बीजेपी के बड़े नेताओं से मुलाकात की थी।

सूत्रों के मुताबिक, ओम प्रकाश राजभर की केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के साथ एक घंटे से ज्यादा समय तक बातचीत हुई थी। इस मुलाकात के वक्त बीजेपी के दो अन्य नेता, यूपी के बीजेपी चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान और संगठन महामंत्री सुनील बंसल भी मौजूद थे। हालांकि इस संबंध में अभी तक बीजेपी की तरफ से और राजभर की पार्टी की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

सूत्रों का कहना है कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व के संपर्क में हैं। अगर फॉर्मूले पर बात बन जाती है तो जल्द ही ओमप्रकार राजभर बीजेपी के साथ नजर आ सकते हैं।

बता दें कि ओमप्रकाश राजभर इससे पहले भी गठबंधन का हिस्सा रह चुके हैं। 2017 का विधानसभा चुनाव उन्होंने बीजेपी के साथ लड़ा था। इस वक्त योगी सरकार में वे कैबिनेट मंत्री भी बने थे। लेकिन 2019 में ओमप्रकाश राजभर एनडीए से अलग हो गए थे। 2022 का विधानसभा चुनाव राजभर ने अखिलेश यादव के साथ मिलकर लड़ा था।

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in