लाउडस्पीकर विवाद पर राज ठाकरे की चेतावनी, 4 मई के बाद हम किसी की नहीं सुनेंगे

महाराष्ट्र की राजनीति में सियासी घमासान मचा हुआ है। राज ठाकरे ने उद्धव ठाकरे को चेतावनी दी है। मनसे चीफ आज औरंगाबाद में रैली के दौरान कहा कि मेरी रैली को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे थे। मुझे यह समझ में नहीं आया कि इतना हंगामा क्यों मचा है। राज ठाकरे ने उद्धव सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मेरी जनसभाओं से सरकार बौखला गई है।

लाउडस्पीकर विवाद पर बोलते हुए राज ठाकरे ने कहा कि हमने मस्जिद से लाउडस्पीकर हटाने के लिए 3 मई तक का अल्टीमेटम दिया था। लेकिन 3 मई को ईद है। मैं इस उत्सव को खराब नहीं करना चाहता। हमारी सरकार से मांग है कि हमारी मांग पूरी की जाए। 4 मई के बाद हम किसी की नहीं सुनेंगे।

मनसे प्रमुख ने कहा कि अगर हमारी मांग पूरी नहीं हुई तो हम दोगुनी ताकत से हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे। अगर हमारा अनुरोध नहीं माना गया तो हम अपने तरीके से निपटेंगे।

शरद पवार पर निशाना

मनसे चीफ ने रैली में शरद पवार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि शरद पवार ने कुछ दिन पहले आरोप लगाया था कि मेरे भाषण समाज को बांट रहे हैं। लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि जाति विभाजन के लिए शरद पवार ही जिम्मेदार हैं।

16 शर्तों के साथ मिली है रैली की अनुमति

इससे पहले उन्होंने शनिवार को 150 पंडितों का भी आशीर्वाद लिया था। महाराष्ट्र पुलिस ने राज ठाकरे को 16 शर्तों के साथ रैली की मंजूरी दी थी। पुलिस ने साफ किया था कि रैली में कोई आपत्तिजनक टिप्पणी नहीं की जाएगी।

बता दें कि इससे पहले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शनिवार को राज ठाकरे पर हमला करते हुए कहा था कि जब बाबरी मस्जिद को गिराया गया था, तब राज ठाकरे कहां थे। सीएम उद्धव ने कहा था कि बाबरी विध्वंस के दौरान राज की पार्टी और बीजेपी छिप गए थे।

यह भी पढ़ें- नए सेना प्रमुख का चीन पर बड़ा बयान, LAC पर गलत हरकत बर्दाश्त नहीं करेंगे

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in