मायावती, भाजपा और RSS पर Rahul Gandhi का तीखा हमला, जानें क्या बोले?

नई दिल्ली: दिल्ली में एक किताब के विमोचन के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अपने संबोधन में कहा कि देश ने मुझे सिर्फ़ प्यार ही नहीं दिया है बल्कि जिस हिंसा के साथ इस देश ने मुझे मारा-पीटा है, मैंने सोचा कि यह क्यों हो रहा है? और जवाब मिला कि देश मुझे सिखाना चाहता है। देश मुझे कह रहा है कि तुम सिखो, समझो।

देश ने मुझे मारा-पीटा– Rahul Gandhi

कांग्रेस नेता राहुल गांधी बोले मायावती (Mayawati) ने चुनाव ही नहीं लड़ा। हमने मायावती को संदेश दिया कि गठबंधन कीजिए और मुख्यमंत्री बनिए। उन्होंने बात तक नहीं की। जिन लोगों ने अपना खून, पसीना देकर उत्तर प्रदेश में दलितों की आवाज़ को जगाया। आज मायावती कहती हैं कि मैं उस आवाज़ के लिए नहीं लडूंगी।

देश ने मुझे प्यार और इज्जत दी है उसे मैं निभाउं कैसे?

उन्होनें कहा कि मैं रात को सोता हूं अपने देश को समझने की कोशिश करता हूं। सुबह उठता हूं तो अपने देश को समझने की कोशिश करता हूं। एक प्रकार से मैं भिखमंगा हूं कि मेरे देश ने बिना कोई कारण पूरा का पूरा प्यार मुझे दे दिया। मेरे ऊपर एक कर्ज है और मैं सुबह उठकर कहता हूं। यह जो देश ने मुझे प्यार और इज्जत दी है उसे मैं निभाउं कैसे?

मायावती ने चुनाव ही नहीं लड़ा

राहुल (Rahul Gandhi) ने कहा देश ने सिर्फ मुझे प्यार नहीं किया देश ने मुझे जूते भी मारे। आप समझ में कितनी जोरों से? देश की हिंसा ने मुझे बहुत जोरे से मारा है। मैंने सोचा यह हो क्यों रहा है और मुझे जवाब मिला कि देश मुझे सिखाना चाहता है? देश मुझे कह रहा है तुम सीखो तुम समझो। दर्द हो तो कुछ नहीं सीखो और समझो। आपने देखा होगा मायावती जी ने चुनाव ही नहीं लड़ा। हमने मायावती जी को मैसेज दिया। एलाइंस करिए चीफ मिनिस्टर बनिए। उन्होंने बात तक नहीं की।

Read Also:- कुपोषण पर मोदी सरकार का बड़ा फैसला, लोगों को दिया जाएगा Fortified Rice

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in