लंदन में बोले राहुल गांधी, बीजेपी ने भारत में छिड़क दिया केरोसिन, स्थिति खराब

शुक्रवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी Rahul Gandhi ने लंदन की कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी Cambrige University में आइडियाज फॉर इंडिया Ideas For India सम्मेलन में हिस्सा लिया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी को निशाने पर लिया. राहुल गांधी ने कहा कि भारत अब पहले जैसा नहीं रहा. बीजेपी सरकार BJP Government आने के बाद भारत में हालात बदल गए हैं. कांग्रेस Congress पहले जैसा भारत चाहती है. बीजेपी आवाज को दबाने की कोशिश कर रही है.

केन्द्र पर बरसे राहुल

इसके बाद राहुल गांधी ने चीन को लेकर केन्द्र सरकार को घेरा है. उन्होने कहा कि सीमा को सुरक्षित रखने में बीजेपी पूरी तरह से विफल हुई है. बीजेपी देश को बांटने में लगी हुई है. कांग्रेस पार्टी भारत को फिर से हासिल करने के लिए लड़ रही है.

विपक्ष नेताओं के साथ शामिल हुए राहुल

कांग्रेस सांसद ने कैंब्रिज यूनिवर्सिटी में कहा इस समय भारत उन संस्थानों पर हमले देख रहा है, जिन्होंने देश का निर्माण किया है. जिस पर अब डीप स्टेट का कब्जा है. राहुल गांधी के साथ सम्मेलन में शामिल होने सीताराम येचुरी, सलमान खुर्शीद, तेजस्वी यादव, महुआ मोइत्रा और मनोज झा समेत विपक्ष के नेता शामिल हुए हैं.

कांग्रेस में चल रही अंदरूनी कलह- राहुल गांधी

वहीं, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कांग्रेस की अंदरूनी कलह को भी स्वीकार किया है. राहुल गांधी ने कहा कि इस समय कांग्रेस बदलाव के दौर से गुजर रही है. चुनाव में हार भी मिल रही है. दल बदल और बगावत का सामना किया जा रहा है. कांग्रेस भारत को लोकतंत्र के रूप में देखती है जबकि बीजेपी भारत को एक भूगोल के रूप में देखती है. ध्रुवीकरण के कारण बीजेपी सत्ता में आई है.

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in