राहुल ने कांग्रेस नेताओं से पूछा, बोलना क्या है? BJP नेता ने शेयर किया Video

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को तेलंगाना के वारंगल में रैली को संबोधित किया। अब रैली से ठीक पहले का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें राहुल गांधी प्रदेश के कांग्रेस नेताओं से पूछ रहे हैं कि अभी प्रदेश में क्या चल रहा है और उन्हें अपने भाषण में बोलना क्या है? वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा भी हमलावर हो गई है।

अमित मालवीय द्वारा शेयर किए गए वीडियो में राहुल गांधी एक कमरे में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में राहुल गांधी पूछ रहे हैं कि, “क्या बोलना है, मुझे वास्तव में क्या कहना है?” दावा किया जा रहा है कि वीडियो तेलंगाना में किसानों के एक कार्यक्रम को राहुल द्वारा संबोधित करने से पहले का है

अमित मालवीय ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है कि कल, राहुल गांधी तेलंगाना में अपनी रैली ‘किसानों के साथ एकजुटता’ से पहले पूछते हैं कि विषय क्या है, क्या बोलना है! ‍ऐसा तब होता है जब आप निजी विदेश यात्राओं और नाइटक्लबिंग के बीच राजनीति करते हैं। 

इससे पहले राहुल गांधी नेपाल के एक नाइट क्लब में पार्टी करते नजर आए थे, जिसके लिए बीजेपी नेताओं ने उन्हें खूब ट्रोल किया था। राहुल अपनी एक पत्रकार दोस्त की शादी में नेपाल गए हुए थे। 

टीआरएस के साथ गठबंधन से इन्कार

राहुल गांधी ने शुक्रवार को तेलंगाना में तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के साथ किसी भी तरह के गठबंधन से इन्कार किया है। उन्होंने टीआरएस अध्यक्ष के चंद्रशेखर राव (केसीआर)पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि वह मुख्यमंत्री के बजाय एक राजा (शासक) की तरह काम कर रहे हैं। किसानों की रैली “रायथू संघर्ष सभा” को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि तेलंगाना में कांग्रेस की सरकार बनने पर दो लाख रुपये तक के कृषि ऋण माफ किए जाएंगे। किसानों को फसलों का सही न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) मिलेगा।

यह भी पढ़ें Video: राहुल गांधी के साथ दिख रही ये महिला आखिर है कौन?



Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in