Pakistan New PM: पाकिस्तान के नए पीएम चुने गए शहबाज शरीफ

शहबाज़ शरीफ़ पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री (Pakistan New PM) चुने गए। सोमवार को पाकिस्तान की संसद (नेशनल असेंबली) ने देश के नए प्रधानमंत्री के तौर पर शहबाज शरीफ को चुन लिया है। आज रात आठ बजे शहबाज शरीफ पद की शपथ लेंगे। इमरान खान के अमेरिका वाले बयानों पर नेशनल असेंबली में Pakistan New PM शहबाज़ शरीफ़ ने कहा अगर इस मामले में हमारी थोड़ी सी भी भागीदारी साबित हो जाए तो मैं खुद यहां से इस्तीफा देकर घर चला जाऊंगा।

पाकिस्तान के नए पीएम चुने गए शहबाज शरीफ

इस मौके पर पाकिस्तान के नवनिर्वाचित पीएम शहबाज शरीफ ने कहा कि आज सर्वशक्तिमान ने पाकिस्तान और देश के 22 करोड़ लोगों को बचाया है। यह पहली बार है जब अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान सफलतापूर्वक पारित हुआ है। इस देश के लोग इस दिन का जश्न मनाएंगे। बता दें कि आज रात 8 बजे के करीब पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी शहबाज शरीफ को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाएंगे। संसद में शहबाज शरीफ के जीत का ऐलान होते ही विपक्षी पार्टियों ने जमकर नारेबाजी की।

बुराई पर हुई अच्छाई की जीत

नए पीएम के रुप में शपथ लेने के बाद शहबाज शरीफ बोले बुराई पर अच्छाई की जीत हुई है। साथ ही उन्होनें इमरान खान के ‘विदेशी साजिश’ के दावों को ‘ड्रामा’ करार दिया।

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in