भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा करोड़ों का ओवरब्रिज,PM ने दो साल पहले किया था लोकार्पण

रायबरेली: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सभी भ्रष्टाचार पर रोक लगाने में फिलहाल असमर्थ साबित होते हुए दिखाई दे रहे है। ऐसा इसलिए कहना पड़ रहा क्योंकि उत्तर प्रदेश के रायबरेली सुल्तानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग  पर दो साल पहले बने ओवरब्रिज में दरार पड़ता हुआ दिखाई पड़ रहा है। हालांकि इसकी सूचना मिलते ही आनन फानन में हड़कंप मच गया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है की इस पुल के बीचोबीच दरार पड़ गया और पुल दो हिस्सों में बंटा हुआ दिखने लगा है।

प्रोजेक्ट निदेशक ने किया पुल का निरीक्षण

हालांकि इसकी सूचना मिलते ही आनन फानन जिला प्रशासन ने ओवरब्रिज से आवागमन बंद करा दिया है। इसके साथ NHAI(एनएचआई) को इसकी सूचना दे दी गई है। बता दें सूचना मिलने के बाद कल देर रात NHAI(एनएचआई) के प्रोजेक्ट निदेशक की अगुआई में पुल का निरीक्षण किया गया है। वही निदेशक की माने तो अभी जांच की जा रही नुकसान के आंकलन के बाद ही ये तय होगा कि पुल से आवागमन कब शुरू किया जाएगा।

PM मोदी ने दो साल पहले पुल किया था लोकार्पण

बता दें दो साल पहले ही इस पुल का लोकार्पण किया था। बता दें इस पुल को 41 करोड़ की लागत से तैयार किया गया था। इस ओवरब्रिज का निर्माण रायबरेली सुल्तानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर आईटीआई रेलवे क्रासिंग पर लगने वाले जाम से बचने के लिए किया गया था। लेकिन तीन दिन पहले अचानक से इस ओवरब्रिज के बीचोबीच एक दरार पड़ गई और पुल दो हिस्सों में बट गया है। इसकी जानकारी जैसे ही जिला प्रशासन को लगी उन्होंने बैरिकेडिंग कर मार्ग बंद किया और रूट को डायवर्ट कर दिया लेकिन अब मौके पर प्रशासन के मौजूद न होने से आवागमन अभी भी शुरू है जिससे बड़ा हादसा भी हो सकता है।

रिपोर्ट: सुशील मिश्र

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in