BJP का 42वां स्थापना दिवस पर पीएम मोदी ने कहा, इस बार का स्थापना दिवस तीन वजहों से बताया महत्वपूर्ण

भारतीय जनता पार्टी आज अपना 42वां स्थापना दिवस मना रही है। इस स्थापना दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस मौके पर पीएम मोदी ने कहा हम देश के विकास के लिए दिन रात काम कर रहे है. देश के लिए खुद को खपा देना है। सबका साथ सबका विकास के साथ हमे सबका विश्वास मिल रहा है। कोरोना काल में देश ने बड़ा लक्ष्य हासिल किया। दशकों तक हमारे देश में कुछ पार्टियों ने वोट बैक की राजनीति की।

पीएम ने वो तीन बातें भी बताई जिनकी वजह से बीजेपी का 42वां स्थापना दिवस और ज्यादा खास हो गया है। इससे पहले पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम योगी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था।

देश के पास नीति और नियत दोनो है- पीएम मोदी

हमारी सरकार राष्ट्रीयता की बात करती है और आज देश के पास नीति भी है नियत भी है। देश के पास निर्णय शक्ति भी है। आज हम लक्ष्य तय कर रहे है उनको पूरा भी कर रहे है। भारत के लिए लगातार नई संभावनाएं बन रही है। सरकार देश हित के ध्यान में रख कर फैसला ले रही है।

बीजेपी का 42वां स्थापना दिवस पर बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया

वैश्विक दृष्टिकोण से देखें या राष्ट्रीय दृष्टिकोण से, बीजेपी का दायित्व, पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता का दायित्व लगातार बढ़ रहा है। इसलिए बीजेपी का प्रत्येक कार्यकर्ता, देश के सपनों का प्रतिनिधि है, देश के संकल्पों का प्रतिनिधि है। पीएम मोदी ने कहा दुनिया के सामने एक एसा भारत किसी दबाव के अपने हितों के लिए खड़े रहा है। जब दुनिया दो ध्रुव में बटी हो तब भारत को देखा जा रहा है जो मानवता की बात करता है।

परिवारवादी सरकारे लोकतंत्र की दुश्मन- पीएम मोदी

बीजेपी का 42वां स्थापना दिवस पर पीएम मोदी ने कहा देश में अभी दो तरह की राजनीति चल रही है। एक है परिवार भक्ति की, दूसरी है देश भक्ति की। देश में कुछ राजनीतिक दल हैं जो अपने परिवारवालों के लिए काम कर काम कर रहे हैं। बीजेपी ने ही परिवारवाद के खिलाफ बोलना शुरू किया और इसे चुनावी मुद्दा बनाया। जिससे अब लोगों को समझ आ गया है कि परिवारवादी सरकारे लोकतंत्र की दुश्मन हैं और संविधान को कुछ नहीं समझती।

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in