राजकोट दौरे पर PM Modi ने केंद्र सरकार के 8 सालों की उपलब्धियों का किया बखान

Gujarat: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का केंद्र सरकार में 26 मई को आठ साल पूरे हो चुके है। ऐसे में आज गुजरात के राजकोट दौरे पर पहुंचे PM मोदी ने सरकार के आठ सालों की उपलब्धियों का जिक्र लोगों के बीच किया। जिसमें उन्होंने कहा इन आठ वर्षों में हमारी सरकार ने देश का सिर झुकने नहीं दिया है। इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने सरकार की 8 सालों की उपलब्धियों गिनाते हुए कहा कि हमारी सरकार सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण ही हमारी पहचान रही है।

राजकोट में महिलाओं ने किया पीएम मोदी का सम्मान

बता दें राजकोट दौरे पर रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नवनिर्मित माटुश्री केडीपी मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल का उद्घाटन किया। इस दौरान बड़ी संख्या में महिलाओं ने पीएम का अभिवादन किया है। इस कार्यक्रम में PM मोदी ने कहा कि केंद्र में भाजपा के नेतृत्व वाली NDA सरकार राष्ट्रसेवा के 8 साल पूरे कर लिए है। इस दौरान हमने ऐसा कोई गलत काम नहीं किया कि आपका और देश का सिर झुक सके। इसके साथ पीएम मोदी ने कहा कि 3 करोड़ से अधिक गरीबों को पक्के घर, 10 करोड़ से अधिक परिवारों को ओडीएफ से मुक्ति, 9 करोड़ से अधिक गरीब महिलाओं को धुएं से मुक्ति, 2.5 करोड़ से अधिक गरीब परिवारों को बिजली हमने मुहैया करवाई है।

यह भी पढ़ें: DGCA ने दिव्यांग बच्चे को फ्लाइट में न बैठाने के मामले में Indigo Airlines पर लगाया 5 लाख का जुर्माना

इसके साथ PM मोदी ने कहा कि आज जब वो गुजरात की धरती पर आए है। तो मैं सिर झुकाकर गुजरात के सभी नागरिकों का आदर करना चाहता हूं। जिन्होंने जो संस्कार और शिक्षा मुझे दिया है और समाज के लिए जीने की बातें सिखाई है। आज उसी की बदौलत मैंने मातृभूमि की सेवा में कोई कसर नहीं छोड़ी है। लेकिन पिछले आठ साल के दौरान सरकार ने कई कल्याणकारी योजनाओं की शुरुआत किया है। जिसकी बदौलत मोदी सरकार को जनता का भरपूर आशीर्वाद और प्यार अभी तक मिलता आ रहा है।



Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in