जेल में बंद आजम खान से मिलेंगे ओमप्रकाश राजभर, सीतापुर जेल में पकेगी खिचड़ी?

Azam Khan News: सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर सीतापुर जेल जाएंगे। जेल में बंद आजम खान से ओपी राजभर और मऊ विधायक अब्बास अंसारी भी साथ मुलाकात (Omprakash meet Azam Khan) करेंगे। ईद से पहले राजभर मुलाकात करने पहुचेगें। कल सीतापुर जेल प्रशासन को मुलाकात की सूचना भेजी थी। सुभासपा प्रमुख आजम खान की तरफ मुलाकात की हरी झंडी मिलते ही रवाना होंगे। ओपी राजभर लखनऊ से सीतापुर के लिए रवाना होंगे। सुभासपा राष्ट्रीय महासचिव अरुण राजभर ने पुष्टि की।

जेल में बंद आजम खान से मिलेंगे ओमप्रकाश राजभर

वहीं बता दें कि उत्तर प्रदेश (Omprakash meet Azam Khan) विधानसभा चुनाव के बाद से ही समाजवादी पार्टी में उथल-पुथल और पार्टी में अंदरूनी कलह काफी समय से चल रही है। आजम खान (Azam Khan Bell Case) को 72 केसों में 71 में जमानत मिल चुकी है। आजम को 5 मामलों में सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल चुकी है। एक दर्जन मामलों में इलाहाबाद हाई कोर्ट से जमानत मिल चुकी है। लेकिन ईद से पहले 72वें और आखिरी मामले में उनको जमानत मिलने की उम्मीदों पर यूपी सरकार ने पानी फेर दिया है। शत्रु संपत्ति मामले में आजम खान (Azam Khan Bell Case) के खिलाफ इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुनवाई पूरी हो चुकी है। लेकिन इस मामले में यूपी सरकार ने गुरुवार को हाईकोर्ट में कुछ और तथ्य पेश करने के लिए अर्जी दाखिल कर मोहलत मांगी है।

नेता की तरफ से मुलाकात की हरी झंडी मिलते ही होंगे रवाना

इससे पहले कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम (Acharya Pramod Krishnam) ने करीब 26 महीने से सीतापुर जेल में बंद सपा नेता आजम खान से मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बाद कारागार से बाहर निकले प्रमोद कृष्णम ने बताया कि जेल में आजम खान पर बहुत अत्‍याचार हो रहा है। आजम को हमने गीता पुस्‍तक भेंट की और उन्‍होंने हमें खजूर खिलाए। साथ ही प्रमोद कृष्णम ने सफाई देते हुए कहा कि वह आजम से मिलकर कोई रणनीति बनाने नहीं आए थे बल्कि उनका हालचाल जानने उनसे मिलने आए थे।

‘आजम खान सपा नेता की नहीं देखेगें शक्ल…’

माना जा रहा है कि अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से आज़म खान (Azam Khan) की दूरी का अब दूसरी पार्टियां फायदा उठाने में जुटी हैं और अब कहा जा रहा है Congress भी आज़म खान (Azam Khan) को अपने पक्ष में करने में जुट गई है। जेल में दो साल से बंद सपा विधायक आजम खान (Azam Khan) से मिलने सपा का प्रतिनिधिमंडल पहुंचा था। लेकिन आजम खान ने उनसे मुलाकात करने से मना कर दिया था।



Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in