हिंदुस्तान में महाभारत होने से कोई रोक नही सकता: मौलाना तौकीर रजा

बरेली: मौलाना तौकीर रजा (Maulana Tauqir Raza) ने एक बार फिर भड़काऊ बयान दिया है। बुल्डोजर पर मौलाना तौकीर रजा, बोले- जिस दिन मुसलमान सड़कों पर आएगा उस दिन किसी से सम्हलने वाला नही है। मोदी सरकार को ये मेरी चेतावनी है। ऐसा लगता है मोदी महाभारत के धृतराष्ट है। हिंदुस्तान में महाभारत होने से कोई रोक नही सकता। देश बंटबारे की ओर जा रहा है। 10 दिन बाद मीटिंग होगी और फिर दिल्ली से जेल भरो आंदोलन होगा, जिसमे सभी शहरों और प्रान्तों से लोग आएंगे।

मौलाना तौकीर रजा ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

उन्होनें कहा हिंदुस्तान का माहौल जिस तरह का बना दिया गया है, इस बार ईद में अक्षय तृतीया भी उसी दिन है। हिन्दू-मुस्लिम त्यौहार एक दिन पड़ रहे है। ये अच्छी बात है। लेकिन अलगाववाद पर यकीन करने वालो को हमारे मुल्क का माहौल खराब करने का मौका मिल जाये। हमारी तरफ से हमेशा एकता और भाईचारे का पैगाम दिया गया है। सरकार और आरएसएस ने जो अपने जातीय फायदे के लिए जो नफरतें फैलाई है। उससे लोग भड़क गए है। जिस वजह से इस तरह की घटनाएं हो रही है। बरेली में भी नमाज के वक्त लाउडस्पीकर बजाया जाता है। हुकुमत से कहो हमें कहीं समुद्र में गर्त कर दे।

हिंदुस्तान में महाभारत होने से कोई रोक नही सकता

मौलाना (Maulana Tauqir Raza) बोले यूपी के सीएम का जो बयान आया है उसकी मैं तारीफ करता हु। इससे इस आदेश से लगाम लगेगी। मर्यादा पुरुषोत्तम राम के मानने वाले रामचरित मानस का पाठ होना चाहिए, हनुमान को मानने वाले हनुमान चालीसा का पाठ करें। ये होना चाहिए। मैं आम हिन्दू से ये पूछता हूं कि हनुमान चालीसा किसी दूसरे समुदाय को हिन्दू मुस्लिम में 36 का आंकड़ा बना दिया गया है। हनुमान चालीसा का पाठ करिए, इसमे किसी को कोई अधिकार नहीं है। लेकिन दूसरे को सताने के लिए अगर ये काम करोगे तो ये सही नही है।

YouTube video

Read Also:- जहांगीरपुरी में बुलडोजर की कार्रवाई पर भड़के SP सांसद शफीकुर्रहमान बर्क, कही ये बात

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in