Tejashwi Yadav की इफ्तार पार्टी में शामिल हुए CM Nitish Kumar

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के घर इफ़्तार (Tejashwi Iftar Party) की दावत में शिरकत की। इस अवसर पर तेजस्वी यादव भी मौजूद रहे। बिहार के सीएम नीतीश कुमार 5 साल बाद RJD की तरफ से इफ्तार पार्टी में न्यौता देने पर शामिल हुए है। आज राष्ट्रीय जनता दल पार्टी के लिए काफी खास दिन है। एक तरफ तो लालू यादव को आज बेल मिल गई है, दूसरी तरफ तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav) की इफ्तार पार्टी में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) शामिल हुए है। हालांकि इस पार्टी में शामिल होने पर सीएम नीतीश ने सबको चौंका दिया है।

Tejashwi Yadav की इफ्तार पार्टी में शामिल हुए CM Nitish Kumar

इफ्तार पार्टी (Tejashwi Iftar Party) में CM अपने आवास के पिछले गेट से पैदल ही राबड़ी आवास पहुंचे थे। बतातें चलें कि CM आवास और राबड़ी आवास के बीच की दूरी करीब 20 मीटर है। इस मौके पर अब तेज प्रताप यादव का 12 दिन पहले का एक पोस्ट भी वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने लिखा था- एंट्री नीतीश चाचा’। अब इस पोस्ट से राजनीतिक गलियारों में चर्चा तेज हो गई है।

सीएम नीतीश कुमार के पार्टी में शामिल होने पर क्या बोले चिराग पासवान?

क्या राजनीति के नीतीश कुमार, चिराग पासवान और तेजस्वी यादव के एक साथ आने का समीकरण बन सकता है’ का जवाब देते हुए चिराग पासवान ने कहा कि नहीं ऐसी कोई संभावना नहीं है… इफ़्तार की दावत को राजनीतिक परिप्रेक्ष्य में देखना बिल्कुल भी उचित नहीं है।

चारा घोटाला: लालू प्रसाद यादव को बड़ी राहत, डोरंडा मामले में भी मिली बेल

साथ ही आपको बता दें कि आज बहुचर्चित चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को झारखंड हाई कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। लालू प्रसाद को कोर्ट से जमानत मिल गई है। जेल से निकलने के लिए उन्हें 10 लाख की जुर्माना राशि जमा करनी होगी। कोर्ट ने आधी सजा पूरी करने के बाद उन्हें जमानत दी है।

Read Also:- जम्मू-कश्मीर में तैनात IAS नवीन कुमार चौधरी के घर CBI का छापा, लैपटॉप, मोबाइल समेत कई चीजें जब्त

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in