इंदौर स्वर्णबाग अग्निकांड में नया ट्विस्ट, एकतरफा प्यार में गई 7 लोगों की जान

Indore News: इंदौर स्वर्णबाग अग्निकांड में नया खुलासा हुआ है। पुलिस के मुताबिक, 7 लोगों की मौत एकतरफा प्यार की वजह हुई। सुभम दीक्षित नाम के युवक ने एक युवती की शादी कहीं और तय होने के बाद परेशान होकर आग लगा दी थी।

बताया जा रहा है कि युवती जिस बिल्डिंग में रहती थी, उसी बिल्डिंग में रखी गाड़ी में युवक ने आग लगा दी। लेकिन आग धीरे-धीरे पूरे बिल्डिंग में फैल गई और 7 लोगों की मौत हो गई। घायल युवती का इलाज अस्पताल में चल रहा है। अभी आरोपी युवक फरार है। आजतक की रिपोर्ट के अनुसार, इंदौर पुलिस कमिश्नर ने इस बारे में जानकारी दी है।

यह भी पढ़ें- Chandra Grahan 2022 Date & Time: जानें कब लगेगा साल का पहला चंद्रग्रहण, क्या भारत में दिखेगा?

गौरतलब है कि शुक्रवार को एक तीन मंजिला बिल्डिंग में बड़ा हादसा हो गाय। बिल्डिंग में आग लग गई। पहले आशंका जताई गई थी कि आग शॉर्ट सर्किट से लगी। लेकिन अब मामले का खुलासा हो गया है। इस भीषण अग्निकांड में 7 लोगों की मौत जिंदा जलकर हो गई थी। 8 लोग अभी गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

इंदौर स्वर्णबाग अग्निकांड में मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख का मुआवजा

बताया जा रहा है कि मृतकों में ज्यादातर किराए पर रहने वाले लोग थे। सूचना पाते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और तीन घंट की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। आग बुझने के बाद इमारत के अंदर से 5 लोग मृत अवस्था में मिले।

यह भी पढ़ेंUjjain News: डीजे की तेज आवाज बनकर आयी काल! 18 साल के लड़के ने तोड़ा दम

यह भी पढ़ेंलाउडस्पीकर विवाद: मुंबई में लाउडस्पीकर से अजान पर एक्शन, FIR दर्ज

यह भी पढ़ेंज्ञानवापी मस्जिद में सर्वे का काम रुका, कोर्ट कमिश्नर को अंदर जाने से रोका

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in