न बुलडोजर रुका है और न ही भविष्य में रुकेगा: मनोज तिवारी

नई दिल्ली: पिछले दिनों शनिवार के दिन दिल्ली के जहांगीरपुरी में दो समुदायों के बीच हिंसा भड़क गई। जिसके बाद अवैध निर्माण पर चलने वाले बुलडोजर ने देश के सियासी गलियारों में तहलका मचा दिया है। जिसपर बीजेपी नेता मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) का बुलडोजर को लेकर एक बड़ा बयान सामने आया है। जिसपर उन्होंने कहा है कि जहांगीरपुरी में हुई हिंसा पर बुलडोजर एक्शन पर अवैध कब्जे पर बुलडोजर चलेगा। उन्होंने ये भी कहा कि, ‘ना बुलडोजर रुका है, ना ही रुकेगा। बुलडोजर फिर चलेगा। 2 हफ्ते बाद बुलडोजर फिर से चलेगा। अवैध कब्जे पर बुलडोजर यूं ही चलेगा।

मनोज तिवारी का बुलडोजर पर आया बड़ा बयान

इसके साथ ही विपक्ष के नेताओ पर निशाना साधते हुए मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) बोले ‘जो विपक्ष के नेता जहांगीरपुरी जा रहे हैं वो पॉलिटिकल टूरिस्ट हैं। मेरा यह मानना है कि अगर इतना ही दर्द है तो ये नेता अपने पार्टी के दफ्तरों, घरों के सामने इनकी रेहड़ी लगवा लें या कब्जा करवा लें। मनोज तिवारी का ये कहना है दिल्ली पुलिस की जांच पर मैं कुछ नहीं कहूंगा, अगर वो घुसपैठिए हैं तो उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

न बुलडोजर रुका है और न ही भविष्य में रुकेगा

साथ ही मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने ये भी कहा कि, ‘यह कार्यवाही एक विशेष धर्म को टारगेट करने के लिये नहीं की गई है। इसमें गुप्ता जी, सिंघल जी का घर भी टूटा है। कोर्ट के ऑर्डर आने के बाद जो भी अवैध प्रोपर्टी हैं वो तोड़ी जाएगी चाहें वो मंदिर ही हो या फिर, मस्जिद। उन्होंने ये कहा, ‘मनीष सिसोदिया जी धमकी दे रहे हैं। कि बीजेपी के दफ़्तरो को भी तोड़ दो और अमित शाह जी के घर को बुल्डोज़र से तोड़ दो। मतलब आलम ये हो गया है कि अब वो जान से मारने की धमकी दे रहे हैं’। दरअसल ‘कांग्रेस और केजरीवाल के राज में ये अवैध कब्जे हुए हैं, जब एमसीडी इन अवैध कब्जों के खिलाफ कार्रवाई करती है तो कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के नेता वोट बैंक के लिए चिल्लाने लगते हैं।‘

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in