Lock Upp के पहले सीजन के बादशाह बने विवादों में घिरे रहने वाले Munawar faruqui

Lock Upp Winner: रियलिटी शो Lock Upp के पहले सीजन का विजेता घोषित कर दिया गया हैं। पहले सीजन में इस रियलिटी शो ने खुब सुर्खियां भी बटौरी हैं। इस सीजन को खुद एक्ट्रेस Kangana Rannaut  होस्ट करती हुई दिखाई दे रही थी। इस सीजन के पायल रोहतगी और मुनव्वर फारूकी Lock Upp के टॉप 2 फाइनिलस्ट चुने गए थे। इन दोनों के फाइनल में पहुंचने के बाद कंगना रनौत ने इनके पर्सनैल्टी की जमकर तारीफ भी किया हैं। इस सीजन का पहला विनर Munawar Faruqui (मुनव्वर फारूकी) को चुना गया हैं। पिछले 70 दिनों से संघर्ष करने के बाद अब इस सीजन का अंत हो चुका हैं। इस जीत के साथ Munawar Faruqui (मुनव्वर फारूकी) को 20 लाख का कैश प्राइज, नई कार और विदेश यात्रा करने का इनाम मिला हैं।

रिपोर्ट के अनुसार Munawar Faruqui (मुनव्वर फारूकी) ने इस सीजन को 15 लाख अधिक वोटों से जीता हैं। इस सीजन में मुनव्वर फारूकी को सबसे ज्यादा वोट मिलने के साथ खुद कंगना रनौत ने भी उनको अपनी बात रखने का मौका भी दिया था। इस शो में मुनव्वर की एंट्री काफी विवादों में रहने के कारण हो पाई थी। बता दें मुनव्वर ने भी अपने कड़े संघर्ष और मेहन्त के बाद ही इस शो के विनर बनने में सफल हो पाए हैं।

एक स्टैडअप कॉमेडियन से लेकर लॉक अप का विनर बनने तक का उनका सफर काफी लंबा और संघर्ष भरा रहा हैं। ट्रॉफी जीतने के बाद मुनव्वर ने सभी लोगों का शुक्रिया भी अदा किया। Lock Upp के फाइनल की रेस में मुनव्वर फारूकी का अंजलि अरोड़ा और पायल रोहतगी से कड़ा मुकाबला था। फाइनल में आने के बाद कंगना रनौत ने दोनों के ही गेम और पर्सनैल्टी की जमकर तारीफ भी किया है। कंगना ने कहां की पायल और मुनव्वर दोनों ही जीत के तगड़े दावेदार पहले से ही माने जा रहे थे, क्योंकि उनकी पर्सनैल्टी उन्हें जीत का कड़ा उम्मीदवार साबित करती हुई दिखाई दे रही थी।

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in