कम नहीं हो रही मुख्तार अंसारी की मुश्किलें, बाराबंकी में दर्ज हुआ एक और मामला

Barabanki Story- कम नहीं हो रही मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) की मुश्किलें, बाराबंकी में दर्ज हुआ एक और मामला, मुख्तार अंसारी सहित 13 अभियुक्तों पर पुलिस ने बढ़ाया गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा।

कम नहीं हो रही मुख्तार की मुश्किलें

उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में बंद बाहुबली मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। चर्चित एम्बुलेंस कांड में बाराबंकी पुलिस ने अंसारी पर एक और मामला दर्ज किया है। उत्तर प्रदेश में दोबारा योगी आदित्यनाथ की सरकार बनने के बाद पुलिस भी एक्शन मोड में आ गई है। बता दें कि बाराबंकी जिले की नगर कोतवाली में पहले से ही अंसारी पर कई मामले चल रहे थे। आज नगर कोतवाल सुरेश पांडेय ने मुख्तार अंसारी पर एक और गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा दर्ज करा दिया है। जिससे मुख्तार अंसारी की मुश्किलें फिर से एक बार बढ़ती हुई दिखाई दे रही है।

योगी आदित्यनाथ की सरकार बनने के बाद पुलिस भी एक्शन मोड में

बता दें उत्तर प्रदेश आने के बाद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) मुश्किलों में थे। लेकिन दोबारा उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार बनने के बाद मुख्तार की मुश्किलें एक बार फिर से और भी ज्यादा बढ़ती हुई दिखाई दे रही है। क्योंकि योगी के शपथ ग्रहण के दो दिन बाद ही नगर कोतवाली पुलिस ने मुख्तार पर एक और गैंगेस्टर एक्ट का मुकदमा दर्ज कर उनकी मुश्किलें बढ़ा दी हैं। यहां नगर कोतवाल सुरेश पांडेय ने मुख्तार पर गैंगेस्टर एक्ट का मुकदमा दर्ज किया है।

मुख्तार पर BJP विधायक कृष्णानंद राय की हत्या कराने का भी लग चुका आरोप

Mukhtar Ansari पर उत्तर प्रदेश में 52 मुकदमे दर्ज हैं जिसमें 15 ट्रायल स्टेज पर हैं। मुख्तार पर बीजेपी विधायक कृष्णानंद राय की हत्या कराने का भी आरोप लगा था। इस मामले की जांच सीबीआई ने की थी लेकिन गवाहों के मुकर जाने के लिए मुख्तार इस केस में बरी हो गया है। रंगदारी के केस में 27 महीने से मुख्तार रोपड़ जेल में बंद था और अपने खराब स्वास्थ्य का हवाला देकर वह यूपी नहीं आना चाहता था। लेकिन यूपी आने के बाद लगातार बाराबंकी पुलिस भी उस पर शिकंजा कसती जा रही है और एंबुलेंस मामले में कई मुकदमे दर्ज करनी के बाद बाराबंकी की नगर कोतवाली पुलिस ने अंसारी पर एक और गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा दर्ज कर उनकी मुश्किलें बढ़ा दी है।

मुख्तार अंसारी सहित इन 13 अभियुक्तों पर गैंगेस्टर एक्ट का मुकदमा

इस पूरे मामले में सीओ सिटी आशीष कुमार ने बताया है कि पूर्व में ही मुख्तार सहित 13 अभियुक्तों पर मामले चल रहे थे। आज मुख्तार सहित इन 13 अभियुक्तों पर गैंगेस्टर एक्ट का मुकदमा बढ़ाया गया है। इसकी विवेचना आगे देवा SO द्वारा की जाएगी। आगे सीओ सिटी ने बताया कि देवा SO को आदेशित किया गया है कि अन्य साक्ष्यों के साथ इन 14 अभियुक्तों के जो भी विधिक कार्रवाई हो तो की जाएं।

जानें मुख्तार के वकील क्या बोले?

वहीं मुख्तार के वकील रणधीर सिंह सुमन ने बताया है कि यह काफी दिन से विचाराधीन चल रहा था यदि सरकार बदलेगी तो नहीं लगाया जाएगा यह तो वही दोबारा आएगी तो लगा दिया जाएगा। यह सब कार्य लोकतंत्र की हत्या हैं। वकील रणधीर सिंह सुमन ने आगे बताया कि अपने राजनीतिक विरोधियों को लोकतंत्र के सहारे कानून के सहारे दमन करना है इसके अतिरिक्त कुछ नहीं है।

रिपोर्ट- अजय

Read Also:- मुख्तार अंसारी लाया जा रहा है लखनऊ: रास्ते में कुछ इस तरह बन गए थे हालात, सबने कहा- ट्रक कहां से आया

YouTube video



Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in