बांदा जेल से लखनऊ जा रहा मुख़्तार अंसारी, खराब हुई काफिले की गाड़ी, बेटे ने जताई अनहोनी की आशंका

यूपी की बांदा जेल में बंद पूर्व विधायक मुख़्तार अंसारी को लखनऊ ले जाया जा रहा है। लखनऊ में शत्रु संपत्ति फर्जी दस्तावेज मामले में मुख्तार की आज पेशी होनी है। मुख्तार अंसारी के बेटे ने पिता मुख्तार के साथ किसी अनहोनी होने की आशंका जताई है। अब्बास का कहना है कि प्रशासन देर रात मुख्तार को बांदा जेल से लखनऊ ले जाने की तैयारी में लगा था, जोकि शक पैदा करता है।

बांदा जेल से लखनऊ जा रहा मुख़्तार अंसारी, खराब हुई काफिले की गाड़ी, बेटे ने जताई अनहोनी की आशंका

मुख्तार अंसारी को लेकर एंबुलेंस फतेहपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के शहर स्थित राधानगर इलाके से निकली है। एंबुलेंस के आगे-पीछे पुलिस की गाड़ी है।

नगर कोतवाल सुरेश पांडेय ने मुख्तार अंसारी पर गैंगस्टर का मुकदमा लिखवाया है। वहीं, गैंगस्टर के मुकदमे में मऊ, गाजीपुर, लखनऊ और प्रयागराज के 12 दूसरे लोग भी नामजद हैं। सभी आरोपी बहुचर्चित एंबुलेंस प्रकरण में जेल भेजे जा चुके हैं।

बुलडोजर की ताकत देखो क्या होती है- सीएम योगी

इस बीच योगी ने मुख्तार अंसारी का जिक्र करते हुए कहा कि देखो बुलडोजर की ताकत क्या होती है। मऊ के अंदर यादवों की हत्या करने वाला, दंगा करवा कर पंडितों, हरिजनों, राजभरों, और व्यापारियों के घर में आग लगाने वाला माफिया सत्ता के संरक्षण में दंगा फसाद करता था। सपा सरकार इस माफिया के सामने पूरी तरह नतमस्तक थी। आज वही माफिया खुली जीप में तमंचा लहरा कर नहीं व्हीलचेयर पर कीड़े की तरह रेंगता हुआ दिखाई देता है।

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in