Jhansi: SC-ST एक्ट शिकायत की जांच करने पहुंचे दरोगा पर मां-बेटे ने किया हमला

Jhansi News: खबर झांसी से हैरान करने वाली सामने आई है जहां एक आरोपी के ऊपर मारपीट और SC-ST एक्ट के तहत शिकायत दर्ज हुआ था। इस मामले की जांच करने के लिए दरोगा साहब अपनी टीम के साथ आरोपी के घर जा पहुंचे। उसके बाद वहां जो हुआ उसे देखकर सब काफी हैरान हो गए। आपको बता दें कि जब दरोगा ने आरोपी की तलाश करना चालू किया तभी आरोपी की मां और छोटे बेटे ने पुलिस के ऊपर हमला कर दिया। आइए जानते हैं क्या हैं पूरा मामला

दरोगा पर हुआ हमला

जी हां आपने सही सुना झांसी के बरुआसागर थाने का एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां जनता की रक्षा करने वाले दरोगा साहब पर ही हमला हो गया। आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर ही हमले की खबर देखने को मिली हैं। बता दें SC-ST एक्ट और मारपीट के मामले में एक आरोपी को पकड़ने गई पुलिस की टीम पर आरोपी की मां-बेटे ने पुलिस को उकसाते हुए चुनौती दे डाली की अगर आरोपी को पकड़ सकते हो तो जाओं पकड़ लो,ऐसे में जब दरोगा ने टीम को आरोपी को ढूंढने का आदेश दिया। आरोपी के न मिलने पर पुलिस ने उसके छोटे भाई को पकड़कर अपने साथ ले जाने लगी तभी उसकी मां ने इसपर विरोध करना चालू कर दिया। मामले को बिगड़ता हुआ देख दरोगा ने तुरंत ही उसके छोटे बेटे को पकड़कर वहां से थाने ले जाने के आदेश दिया। तभी मां और पकड़े गए बेटे ने पुलिस पर हमला कर दिया।

मामले पर पुलिस का बयान

पुलिस पर हमले के मामले में SI ने बयान देते हुए बताया की बरुआसागर के इलाके में एक आरोपी की तलाश में गई पुलिस की टीम पर आरोपी की मां-बेटे ने हमला कर दिया था। उनके अनुसार मातवाना मोहल्ला निवासी बॉबी कुशवाहा के खिलाफ जातिसूचक शब्द बोलने के साथ मारपीट की शिकायत थाने में दर्ज हुई थी। जिसके आधार पर हमारी टीम आरोपी बॉबी के घर पहुंची, लेकिन उस वक्त बॉबी अपने घर पर मौजूद नहीं था। जब आरोपी की मां गुड्‌डी और छोटे बेटे संतोष से बॉबी के बारे में पूछा गया  तो दोनों न साफ मना कर दिया की बॉबी यहां नहीं रहता है। पुलिस ने जब आरोपी के पड़ोसियों से पूछताछ की  तो उन्होंने बताया कि बॉबी इसी घर में रहता है। जिसके बाद मां-बेटे दोनों ने हमें चुनौती देते हुए कहां की उसे पकड़ पाओ, तो पकड़ लेना। उसके घर पर न मिलने पर हमें शक हुआ की उसे भगाने में परिवार वालों का ही हाथ है। तब हमारी टीम ने उसके छोटे भाई संतोष को हिरासत में ले लिया तभी उसकी मां गुड्‌डी हमारी टीम से भिड़ गई और अपने बेटे को छोड़ने के लिए कहने लगी। बाद में हमने मां-बेटे दोनों को पकड़कर अपने साथ थाने ले आया।

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in