The Kashmir Files को लेकर भड़कीं महबूबा मुफ्ती, ‘कई Pakistan बनाना चाहती

Jammu Kashmir की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने फिल्म The Kashmir Files को लेकर केन्द्र सरकार को घेरा है. महबूबा मुफ्ती का कहना है कि बीजेपी BJP देश में कई पाकिस्तान बनाना चाहती है. मंगलवार को पूर्व सीएम ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि कोई फिल्म क्या इतिहास बताएगी.

फिल्म द कश्मीर फाइल्स पर बोलते हुए महबूबा मुफ्ती ने कहा, ‘आजकल बड़ी फिल्में बनती हैं. फिल्में मुझे इतिहास के बारे में क्या बताएंगी? मैंने अपनी आंखों से देखा है, जब पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी ने पाकिस्तान का दौरा किया था, तब 7 हिंदू लड़कों की मौत हुई थी. मैंने सरदारों और कश्मीरी पंडितों को देखा है. मेरे अपने चाचा की हत्या कर दी गई थी.

कांग्रेस ने रखा देश को सुरक्षित

महबूबा मुफ्ती ने आगे कहा, ‘मेरे पिता के चाचा मारे गए, बीजेपी वाले चाहते हैं कि पाकिस्तान के साथ लड़ाई हमेशा जारी रहे. वह लोग हिंदू/मुस्लिम, जिन्ना, बाबर, औरंगजेब की बात करते हैं.’ महबूबा मुफ्ती ने आगे कहा कि बीजेपी एक पाकिस्तान नहीं बल्कि कई पाकिस्तान बनाने चाहती है, आजादी के बाद से ही कांग्रेस ने देश को सुरक्षित रखा है और अगर आगे भी देश को सुरक्षित रखना है को कांग्रेस को दोबारा से सत्ता में लाना होगा. बीजेपी देश में भेदभाव खड़ा कर रही है.

बीजेपी के मंसूबे खराब- मुफ्ती

घाटी की पूर्व सीएम ने कहा कि बीजेपी फिल्म में कश्मीरी पंडितों का दर्द दिखाकर उसे हथियार बना रही है. जिससे देश में माहौल खराब हो जाएगा. केन्द्र सरकार और कई राज्य सरकारें लगातार फिल्म The Kashmir Files को प्रमोट कर रही है. जिससे बीजेपी के खराब मंसूबे सामने आ रहे हैं. बीजेपी दो समुदायों के बीच दूरियां पैदा कर रही है.

Follow us for More Latest News on
Author- @admin

Facebook- @digit36o

Twitter- @digit360in

Instagram- @digit360in